Team India
डिज्नी प्लस हॉटस्टार ने क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी दी है.

डिज्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) ने क्रिकेट फैंस के लिए खुशखबरी दी है. मोबाइल यूजर्स को एशिया कप (Asia Cup) और आईसीसी विश्व कप (World Cup 2023) के लिए सब्सक्रिप्शन लेने की जरूरत नहीं होगी. इसका मतलब यह है कि हॉटस्टार ऐप पर एशिया कप और वर्ल्ड कप के मैच मोबाइल पर फ्री में देख सकेंगे.

डिज़्नी+हॉटस्टार के प्रमुख साजिथ शिवनंदन ने एक्सचेंज4 मीडिया को बताया, “डिज़नी+हॉटस्टार भारत में तेजी से विकसित हो रहे ओटीटी उद्योग में सबसे आगे रहा है और दर्शकों के अनुभव को बढ़ाने के लिए हमने, जो विभिन्न नवाचार पेश किए हैं, उससे हमें अपने दर्शकों को खुश करने की अनुमति मिली है.”

यह भी पढ़ें | Miss you, MS Dhoni: Fan remembers former captain in WTC Final at the Oval

उन्होंने आगे कहा, “एशिया कप और आईसीसी मेन्स क्रिकेट वर्ल्ड कप को व्यापक दर्शकों के लिए उपलब्ध कराने से हमें विश्वास है कि हमें पूरे इको-सिस्टम को विकसित करने में मदद मिलेगी.”

हाल ही में JioCinema ने 2023 में इंडियन प्रीमियर लीग के फाइनल के लिए दर्शकों की रिकॉर्ड संख्या हासिल की. ​​JioCinema, जो कि आईपीएल 2023 का आधिकारिक स्ट्रीमिंग पार्टनर था, ने क्रिकेट टूर्नामेंट की मुफ्त स्ट्रीमिंग की पेशकश की. रिलायंस के Viacom18 ने 2023 से 2027 तक लगभग 2.9 बिलियन डॉलर में आईपीएल डिजिटल स्ट्रीमिंग अधिकार हासिल किए, जो पहले डिज्नी के पास थे.

यह भी पढ़ें | कोहली और पुजारा को धोखे से किया गया आउट, ऑस्ट्रेलिया पर लगे बॉल टेम्परिंग के आरोप