क्या विराट कोहली की नई वीडियो देख कर पाकिस्तान की टेंशन बढ़ गई हैं?

टीम इंडिया के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने पिछले कुछ समय से क्रिकेट से ब्रेक लिया हुआ है। कोहली भले ही मैच नहीं खेल रहे हैं, लेकिन उन्होंने अपनी फिटनेस से किसी भी तरह का समझौता नहीं किया है। दिग्गज बल्लेबाज ने बुधवार को सोशल मीडिया (Social Media) पर अपनी एक वीडियो शेयर की है, जिसमें वे जिम में कसरत करते नजर आ रहे हैं।

विराट कोहली ने अपने सभी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी एक वीडियो पोस्ट की है, जिसमें वे वेटलिफ्टिंग और तरह-तरह की कसरत करते नजर आ रहे हैं। कोहली का यह वीडियो पूरे इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। इंस्टाग्राम पर इस वीडियो को 2 घंटे के भीतर ही 10 लाख से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं, जबकि ट्विटर पर भी इस वीडियो को काफी पसंद किया जा रहा है।

33 साल के कोहली इंग्लैंड दौरे के बाद अब सीधे एशिया कप (Asia Cup) में पाकिस्तान के खिलाफ मैदान पर खेलते नजर आ सकते हैं। ऐसे में दाएं हाथ के बल्लेबाज की यह वीडियो देख पाकिस्तानी फैंस और खिलाड़ियों की टेंशन जरूर बढ़ी होगी। कोहली को वेस्टइंडीज और ज़िम्बाब्वे दौरे से आराम दिया गया है। 27 अगस्त से शुरू होने वाले टी20 एशिया कप में भारतीय टीम को अपना पहला मुकाबला 28 अगस्त को अपने चिर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान के खिलाफ खेलना है। भारतीय फैंस को इस मुकाबले में विराट कोहली से काफी उम्मीदें होंगी।

गौरतलब है कि वर्तमान समय में विराट कोहली अपने करियर के सबसे खराब दौर से गुजर रहे हैं। उन्होंने नवंबर 2019 में बांग्लादेश के खिलाफ कोलकाता के ईडन गार्डन्स में डे-नाइट टेस्ट के दौरान अपना आखिरी शतक लगाया था।

Q. विराट कोहली का जन्म कब हुआ था?

A. 5 नवंबर 1988

Leave a comment

Cancel reply