Aakash Chopra
टीम में हार्दिक पांड्या को जगह नहीं दी गई है.

बीसीसीआई ने मंगलवार को न्यूजीलैंड के खिलाफ 17 नवंबर से शुरू होने वाली टी20 सीरीज के लिए भारतीय टीम का एलान कर दिया है. इस टीम के नए कप्तान रोहित शर्मा होंगे और राहुल द्रविड़ हेड कोच के तौर पर जुड़ेंगे. टीम के चयन में कुछ अहम बातें देखने को मिली. 16 सदस्यीय इस टीम में हार्दिक पांड्या को जगह नहीं दी गई है.

हार्दिक पांड्या के चयन को लेकर पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने सवाल उठाया है. उन्होंने पूछा है कि हार्दिक पांड्या को क्या आराम दिया गया है या फिर उन्हें टीम से बाहर किया गया है? बता दें कि विराट कोहली और जसप्रीत बुमराह को इस सीरीज के लिए आराम दिया गया है. लेकिन हार्दिक पांड्या के बाहर होने की वजह अभी पूरी तरह से स्पष्ट नहीं हो पाई है.

अपने यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में आकाश चोपड़ा ने कहा, “विराट कोहली, मोहम्मद शमी, रविंद्र जड़ेजा और जसप्रीत बुमराह को आराम दिया जाना, एक सही फैसला है, लेकिन हार्दिक पांड्या का क्या? क्या उन्हें उस आराम की ज़रूरत थी? या उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया है? वह टेस्ट क्रिकेट नहीं खेल रहे हैं, उन्होंने आईपीएल में भी गेंदबाजी नहीं की है और टी20 विश्व कप में उन्होंने पिछले दो मैचों में कुछ नहीं किया है.”

पिछले 2 महीने, इस भारतीय ऑलराउंडर के लिए अच्छे नहीं रहे हैं. वह टी20 विश्व कप में भारतीय टीम की ओर से खेलते हुए अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाए थे, इस बार आईपीएल में भी मुंबई इंडियंस के लिए वो कुछ कमाल नहीं कर सके.

Leave a comment

Cancel reply