hardik dhoni ipl 2022
'हार्दिक पांड्या की कप्तानी ने एमएस धोनी की याद दिला दी' भारतीय बल्लेबाज की प्रतिक्रिया

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व बल्लेबाज संजय मांजरेकर (Hardik Pandya) ने कहा है कि उन्हें हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की कप्तानी में महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की छवि नजर आती है. साथ ही उन्होंने कहा कि हार्दिक ने इंडियन प्रीमियर लीग 2022 में शानदार गेंदबाजी की और बल्लेबाजी में भी ख़ास योगदान दिया.

56 साल के संजय मांजरेकर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो से बातचीत करते हुए कहा, “हार्दिक पंड्या ने अच्छी गेंदबाजी की. बल्लेबाजी में भी, उन्होंने महत्वपूर्ण नंबर 4 स्थान पर खेलते हुए शानदार बल्लेबाजी की.

संजय ने आगे कहा, “उन्होंने एमएस धोनी की तरह टीम की कप्तानी की. उनकी कप्तानी एमएस धोनी की तरह ही थी, क्योंकि उन्होंने मैच की स्थिति के अनुसार निर्णय लिए थे. ऐसा लगता है कि वह कप्तानी का आनंद ले रहे थे और बहुत आराम से दिख रहे हैं.”

यह भी पढ़ें – IPL 2022 फाइनल: राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से हराकर गुजरात टाइटन्स ने जीता पहला खिताब

जानकारी हो कि हार्दिक पांड्या की कप्तानी में गुजरात टाइटन्स की टीम ने आईपीएल 2022 का खिताब अपने नाम किया है. उन्होंने फाइनल मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स को 7 विकेट से पराजित किया. इस मैच में हार्दिक पांड्या ने शानदार गेंदबाजी करते हुए अपनी टीम की जीत में अहम भूमिका निभाई. पांड्या ने अपने आईपीएल करियर की अब तक की सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी करते हुए 4 ओवरों में 17 रन देकर 3 विकेट चटकाए.

Leave a comment

Cancel reply