Harbhajan Singh
क्या रिटायरमेंट के बाद राजनीति की पिच पर उतरेंगे हरभजन सिंह? टर्बनेटर ने किया साफ

भारत के ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह अगले साल इंडियन प्रीमियर लीग के दौरान एक हाई-प्रोफाइल फ्रेंचाइजी में सहायक स्टाफ के प्रमुख सदस्य के रूप में एक अलग अवतार में दिखाई दे सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हरभजन सिंह अगले हफ्ते क्रिकेट से रिटायरमेंट की घोषणा कर सकते हैं.

41 साल के हरभजन सिंह, आईपीएल 2021 में कोलकाता नाइट राइडर्स का हिस्सा थे और आईपीएल के पहले लेग में वह कुछ मैच खेले थे. हालांकि, आईपीएल के युएई लेग में उन्हें एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला था.

आईपीएल के एक सूत्र ने पीटीआई को बताया, “हरभजन सिंह की भूमिका एक सलाहकार या सलाहकार समूह के हिस्से की हो सकती है, लेकिन जिस फ्रैंचाइजी के साथ वह बात कर रहे हैं, वह उनके विशाल अनुभव का उपयोग करने की इच्छुक है. वह फ्रैंचाइज़ी को उनकी नीलामी के बारे में निर्णय लेने में मदद करने में भी सक्रिय भाग ले सकते हैं.”

पीटीआई को एक सूत्र ने कहा, “देखिए, सीजन खत्म होने के बाद हरभजन अपने संन्यास की औपचारिक घोषणा करना चाहते थे. हालांकि, उन्होंने एक फ्रेंचाइजी के साथ बातचीत शुरू की है और गहरी दिलचस्पी दिखाई गई है, लेकिन वह इस बारे में तभी बात करना चाहेंगे जब सब औपचारिक रूप से हो जाएगा.”

Leave a comment

Cancel reply