shami crictoday
'मुझे 4 महीने दें, मैं उसे भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बनाऊंगा' LSG के खिलाड़ी के लिए शमी की टिप्पणी

युवा तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2022 में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG) के लिए शानदार प्रदर्शन कर खूब वाह-वाही बटोरी. उन्होंने 9 मुकाबलों में 14 विकेट हासिल किए. 23 साल के खिलाड़ी को एलएसजी ने आईपीएल की मेगा नीलामी में इस साल 20 लाख रूपय में खरीदा था. अब उनके कोच बदरुद्दीन सिद्दीकी ने धाकड़ तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी के साथ मोहसिन खान के बारे में अपनी बातचीत का खुलासा किया है. बदरुद्दीन शमी के भी कोच रह चुके हैं.

सिद्दीकी ने स्पोर्ट्सयारी से बातचीत करते हुए कहा, “जब नीलामी चल रही थी, तब मैं शमी के साथ उनके फार्महाउस में बैठा था. मोहसिन को चुने जाने के बाद हम उनके बारे में बातचीत कर रहे थे. शमी ने मुझ से कहा, अगर आप मुझे उसके साथ सिर्फ चार महीने दें, तो मैं उसे भारत का सर्वश्रेष्ठ ऑलराउंडर बना दूंगा. वह बहुत अच्छे हैं.”

यह भी पढ़ें – गुजरात टाइटन्स के हेड कोच गैरी कर्स्टन ने बताया, कैसे खिलाड़ी हैं हार्दिक पांड्या?

इसके अलावा सिद्दीकी ने मोहम्मद शमी की तारीफ करते हुए कहा कि वे एक बड़े गेंदबाज हैं और युवा खिलाड़ियों की मदद करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.

कोच ने आगे कहा, “कई गेंदबाज हो सकते हैं, लेकिन आपको अच्छी समझ होनी चाहिए. आपको यह जानना होगा कि किस बल्लेबाज के खिलाफ कौन सी गेंद का इस्तेमाल करना है. आज शमी एक बड़े गेंदबाज हैं, लेकिन वह आने वाले और आने वाले युवाओं की मदद के लिए हमेशा तैयार रहते हैं.”

Leave a comment

Cancel reply