gambhir rohit
गौतम गंभीर ने रोहित शर्मा को वनडे टीम का कप्तान बनाए जाने का किया समर्थन

टीम इंडिया के हिटमैन कहे जाने वाले रोहित शर्मा को हाल ही में बीसीसीआई द्वारा वनडे प्रारूप का कप्तान नियुक्त किया गया है. इससे पहले एकदिवसीय टीम की कमान विराट कोहली के हाथों में थी. ऐसे में भारतीय टीम के पूर्व दिग्गज सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ने रोहित को कप्तान बनाए जाने का समर्थन किया है. उनका मानना है कि एक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा करेंगे. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि भारतीय क्रिकेट सुरक्षित हाथों में है, खासकर व्हाइट बॉल क्रिकेट में.

गंभीर ने कहा, “मुझे लगता है कि यह भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा है कि अब हमारे पास दो कप्तान हैं. एक रेड बॉल क्रिकेट में और एक व्हाइट बॉल क्रिकेट में, इसलिए रोहित को व्हाइट बॉल क्रिकेट को तैयार करने के लिए पर्याप्त समय मिलेगा, चाहे वह टी20 हो या वनडे फॉर्मेट.”

उन्होंने आगे कहा, “मुझे लगता है कि एक कप्तान के रूप में रोहित शर्मा निश्चित रूप से भारतीय क्रिकेट के लिए अच्छा करेंगे. साथ ही मेरा मानना है कि भारतीय क्रिकेट सुरक्षित हाथों में है, खासकर व्हाइट बॉल क्रिकेट में.”

यह भी पढ़ें | ‘कोहली और रोहित के बिना कुछ भी नहीं है भारतीय टीम, दोनों ही शानदार लीडर हैं’

गंभीर से पहले बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने भी रोहित शर्मा का समर्थन किया था. उन्होंने भरोसा जताते हुए कहा कि रोहित की कप्तानी में टीम इंडिया बड़े टूर्नामेंट्स जीतेगी. गांगुली यहीं नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा कि रोहित ने कोहली के बिना एशिया कप का खिताब जीत लिया था.

Leave a comment

Cancel reply