gambhir kohli
गंभीर ने बताया, कोहली अपने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट करियर में कितने शतक लगाएंगे?

टीम इंडिया (Indian) के पूर्व दिग्गज ओपनर गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) ने पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ा प्रेडिक्शन किया है. उनका मानना है कि कोहली अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में 100 शतक जड़कर निश्चित तौर पर महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर के रिकॉर्ड की बराबरी कर सकते हैं.

40 साल के गौतम गंभीर ने ओवर एंड आउट शो में कहा, “आप भले ही 100 शतक क्यों ना बना लें, जो मुझे लगता है कि वो बनाएंगे क्योंकि उनके अंदर वो काबिलियत है, लेकिन आप अपने पहले शतक को हमेशा याद रखेंगे.”

इसके अलावा बाएं हाथ के पूर्व ओपनर ने उम्मीद जताई है कि कोहली आगे भी अपने शानदार प्रदर्शन को जारी रखेंगे. उन्होंने कहा, “अभी तक विराट कोहली ने, जो कुछ हासिल किया है उससे मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं हुई है और वो आगे भी इसी तरह जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे.”

बता दें कि विराट कोहली पिछले कुछ सालों से अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में शतक लगाने में नाकाम रहे हैं. उन्होंने अपना आखिरी शतक साल 2019 में जड़ा था. इसके दो साल बाद से उनके बल्ले से एक भी शतकीय पारी देखने को नहीं मिली है. कोहली इंटरनेशनल क्रिकेट में अब तक 70 शतक ठोंक चके हैं, लेकिन उनके चाहने वालों को 71वें शतक का इंतज़ार है.

Leave a comment

Cancel reply