rohit sharma-shikhar dhawan
गब्बर ने बताया, रोहित शर्मा के साथ कैसी है उनकी दोस्ती?

टीम इंडिया (India) के दिग्गज ओपनर शिखर धवन (Shikhar Dhawan) ने अपने जोड़ीदार और टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के साथ अपनी दोस्ती को लेकर बड़ा बयान दिया है. धवन ने कहा है कि रोहित और उनकी बोन्डिंग काफी अच्छी है और दोनों के बीच गहरी दोस्ती है.

36 साल के शिखर धवन ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा, “हम दोनों के करियर के लिए ओपनिंग करना अहम रहा है. 9 साल बाद आज हमारे बीच अच्छी दोस्ती और बॉन्डिंग है.”

उन्होंने आगे कहा, “हम इतने लंबे समय से एक साथ खेल रहे हैं कि हमें एक-दूसरे के खेल का पता चल गया है और हम हमेशा नेट्स या मैदान पर एक-दूसरे की मदद करना चाहते हैं.”

बता दें कि रोहित शर्मा और शिखर धवन की सलामी जोड़ी ने एकदिवसीय क्रिकेट में पांच हजार से ज्यादा रन भी बनाए हैं. इतना ही नहीं, रोहित और धवन की जोड़ी ने वनडे क्रिकेट में 18 बार शतकीय साझेदारी निभाई है.

वहीं, धवन ने हाल ही में अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज में 3-0 से जीत दिलाई थी. वह जिम्बाब्वे के विरुद्ध आगामी एकदिवसीय सीरीज में भारतीय टीम के उपकप्तान होंगे. सीरीज का पहला मैच 18 अगस्त को हरारे में खेला जाएगा.

यह भी पढ़ें – ज़िम्बाबवे के विरुद्ध वनडे सीरीज के लिए टीम इंडिया में हुआ बड़ा बदलाव, धवन नहीं अब राहुल करेंगे कप्तानी

Q. शिखर धवन ने कितने वनडे मैच खेले हैं?

A. 155

Leave a comment

Cancel reply