India-vs-Pakistan-crictoday
IND-PAK द्विपक्षीय सीरीज पर बोले पूर्व PCB अध्यक्ष, 'हमें भारत के पीछे नहीं भागना चाहिए'

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के पूर्व अध्यक्ष एहसान मनी (Ahsan Mani) ने भारत (India) के खिलाफ द्विपक्षीय सीरीज को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उनका कहना है कि इसके लिए पाकिस्तान को भारत के पीछे भागने की कोई ज़रुरत नहीं है, क्योंकि इससे पाकिस्तान की इज्ज़त घट सकती है.

एहसान ने कहा, “मैंने हमेशा साफ तौर पर कहा है कि अगर वे खेलना चाहते हैं तो उन्हें पाकिस्तान आना होगा और खेलना होगा. मैंने कभी सीरीज से इनकार नहीं किया, लेकिन मैंने हमेशा यह कहा है कि हमारा अपनी संप्रभुता और सम्मान है.”

उन्होंने आगे कहा, “हमें भारत के पीछे भागने की जरूरत क्यों है? हमें ऐसा नहीं करना चाहिए, जब वे तैयार होंगे, तभी हम भी तैयार होंगे.”

यह भी पढ़ें | ICC के पूर्व अध्यक्ष का विवादित बयान “वर्तमान समय में भारत पाकिस्तान से कहीं ज्यादा असुरक्षित देश है”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच पिछले कई सालों से सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है, जिसकी वजह से दोनों देशों के बीच काफी समय से द्विपक्षीय सीरीज भी नहीं खेली गई है. भारत और पाकिस्तान ने आखिरी बार साल 2012-13 में सीरीज खेली थी, जिसका आयोजन भारत में हुआ था. इसके अलावा ये दोनों देश 2013 से केवल आईसीसी और एसीसी (एशियाई क्रिकेट परिषद) टूर्नामेंट में खेलते आ रहे हैं.

Leave a comment

Cancel reply