harshal patel
पूर्व पाकिस्तानी दिग्गज ने भारतीय पेसर हर्षल पटेल तारीफ में जमकर पढ़े कसीदे

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज सलमान बट (Salman Butt) ने भारतीय (Indian) तेज गेंदबाज हर्षल पटेल (Harshal Patel) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने हर्षल की तारीफ करते हुए कहा है कि वे, जिस तरह गति में मिश्रण करते हैं, वह शानदार है. बट का मानना है कि पटेल का भविष्य काफी सुनहरा है.

37 साल के सलमान बट ने कहा, “हर्षल, जिस तरह गति में मिश्रण करते हैं वह शानदार है. दूसरे टी20 आई में उन्होंने सटीक यॉर्कर डाले थे. यदि वे इसे जारी रखते हैं तो उनका भविष्य शानदार है. अगर वे ऐसा प्रदर्शन करेंगे तो IPL में लगातार खेलना जारी रखेंगे. वह भारत के लिए भी खेलने लगे हैं.”

बता दें दाएं हाथ के इस पेसर ने शुक्रवार को वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के दूसरे टी20 आई मुकाबले में कई बेहतरीन यॉर्कर गेंद फेंकी, जिसकी बदौलत टीम इंडिया को 8 रनों से जीत मिली. साथ ही मेजबानों ने सीरीज में 2-0 की अजय बढ़त भी हासिल कर ली.

याद हो कि गत शनिवार को बैंगलोर में इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन के लिए मेगा ऑक्शन के पहले दिन हर्षल पटेल पर पैसों की जमकर बारिश हुई. उन्हें रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने 10 करोड़ 75 लाख में वापस खरीद लिया.

Leave a comment

Cancel reply