Virat Kohli
पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने बताया कोहली ब्रेक से वापसी के बाद कौन से क्रम पर कर सकते हैं बल्लेबाजी

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व विकेटकीपर सबा करीम (Saba Karim) का मानना है कि धाकड़ बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ब्रेक से वापसी के बाद, जब प्लेइंग इलेवन में शामिल होंगे, तो वे तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने के लिए उतरेंगे और ऐसे में चयनकर्ताओं के लिए यह तय करने का समय आ गया है कि वे मध्य क्रम में बैकअप बल्लेबाज के रूप में किसे चाहते हैं.

54 साल के सबा करीम ने इंडिया न्यूज़ स्पोर्ट्स पर कहा, “जब विराट कोहली उपलब्ध होंगे, तो वह स्वाभाविक रूप से नंबर 3 पर बल्लेबाजी करेंगे, लेकिन चयनकर्ताओं के लिए यह तय करने का समय आ गया है कि वे मध्य क्रम में बैकअप बल्लेबाज के रूप में किसे चाहते हैं. अगर वे श्रेयस अय्यर पर विश्वास करते हैं, तो वे उसे खेलना जारी रखना चाहिए और उम्मीद है कि वह अपने फॉर्म में वापस आ जाएंगे, लेकिन अगर वे अभी भी प्रयोग कर रहे हैं, तो हुड्डा को नंबर 3 पर खिलाने का सही समय है. वह गेंद के साथ भी काम कर सकते हैं, जो टीम के लिए एक बड़ा प्लस है.”

बता दें कि इस साल ऑस्ट्रेलिया में आईसीसी टी20 विश्व कप का आयोजन होना है. ऐसे में भारतीय टीम मैनेजमेंट प्लेइंग इलेवन को लेकर अपनी तैयारियों में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहता है. वहीं, टीम इंडिया के पूर्व कप्तान विराट कोहली पिछले कई सालों से खराब फॉर्म से गुज़र रहे हैं. उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ मौजूदा दौरे से आराम दिया गया है, जबकि ज़िम्बाबवे के विरुद्ध आगामी वनडे सीरीज से भी उन्हें ब्रेक दिया गया है.

यह भी पढ़ें – ’70 शतक बनाना कोई खाला जी का घर नहीं है’ कोहली को मिला रावलपिंडी एक्सप्रेस का साथ

Q. विराट कोहली ने अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय शतक कब बनाया था?

A. 2019 में

Leave a comment

Cancel reply