विराट कोहली की ताबड़तोड़ तैयारी से घबराया पूर्व इंग्लिश दिग्गज, की मैच न खेलने की गुजारिश

टी20 विश्व कप 2022 (T20 World Cup 2022) में अभी तक टीम इंडिया का प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है। अब उन्हें गुरुवार को इंग्लैंड के खिलाफ एडिलेड के मैदान पर टूर्नामेंट का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला खेलना है, जिसके लिए भारतीय खिलाड़ी जमकर अभ्यास कर रहे हैं। इसी क्रम में नीली जर्सी वाली टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने सोशल मीडिया पर अपनी बैटिंग प्रैक्टिस का एक वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) घबरा गए हैं और उन्होंने विराट से इंग्लैंड के खिलाफ आगामी सेमीफाइनल से छुट्टी लेने की अपील की है।

34 साल विराट ने मंगलवार को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा की, जिसमें वे ताबड़तोड़ शॉट्स खेलते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, “प्रोसेस का आनंद ले रहा हूं।”

किंग कोहली द्वारा पोस्ट की गई इस वीडियो में केविन पीटरसन ने कमेंट किया, “मेहरबानी करके गुरुवार को छुट्टी ले लो दोस्त। तुम जानते हो कि मैं तुमसे प्यार करता हूं, लेकिन कृपया गुरुवार को थोड़ा चिल करना।”

रोहित और विराट ने कुर्बान की अपनी राजगद्दी -VIDEO

गौरतलब है कि विराट के बल्ले से टी20 विश्व कप 2022 के सुपर 12 चरण में जमकर रन निकले। उन्होंने 5 मुकाबलों में 123 की औसत और 138.98 के स्ट्राइक रेट से 246 रन बनाए हैं। वे अब तक टूर्नामेंट के टॉप स्कोरर हैं। ऐसे में भारतीय फैंस इंग्लैंड के खिलाफ सेमीफाइनल मुकाबले में भी उनके बल्ले से बड़ी पारीकी उम्मीद कर रहे होंगे।

Q. केविन पीटरसन ने इंग्लैंड के लिए कितने टेस्ट मैच खेलें हैं?

A. 104

Leave a comment

Cancel reply