पूर्व कैरेबियन खिलाड़ी ने सचिन तेंदुलकर से लगाई मदद की गुहार

वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम के पूर्व तेज गेंदबाज विंस्टन बेंजामिन (Winston Benjamin) ने महान भारतीय बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) से मदद की गुहार लगाई है। विंस्टन अपने देश के युवा खिलाड़ियों की स्थिति देखकर काफी चिंतित हैं और इसलिए उन्होंने सचिन समेत अन्य भारतीय दिग्गजों से मदद करने की भावुक अपील की है।

वरिष्ठ खेल पत्रकार विमल कुमार ने शुक्रवार को अपने यूट्यूब चैनल पर बेंजामिन का एक वीडियो साझा किया, जिसमें वो मदद करने की अपील कर रहे हैं। 57 साल के पूर्व कैरेबियन खिलाड़ी ने कहा, “मुझे कोई फायदा नहीं चाहिए। मुझे बस 10-15 बैट चाहियें, वो मेरे लिए काफी होंगे। मैं कोई 20000 डॉलर नहीं चाहता। मुझे खेल उपकरण चाहियें, जिन्हे में युवा खिलाड़ियों को दे सकूं।”

बेंजामिन ने अपना फोन नंबर बताते हुए सचिन तेंदुलकर से मदद करने की गुजारिश की। उन्होंने कहा, मिस्टर सचिन तेंदुलकर अगर आप मदद करने की स्थिति में हैं, तो आप मुझसे इस नंबर पर संपर्क कर सकते हैं।”

आपको बता दें कि विंस्टन बेंजामिन ने वेस्टइंडीज के लिए 21 टेस्ट मैचों में 2.67 की इकॉनमी के साथ 61 विकेट झटके हैं। वहीं, 85 एकदिवसीय मुकाबलों में उन्होंने 4.15 रन प्रति ओवर खर्च करते हुए 100 विकेट लिए हैं।

Q. विंस्टन बेंजामिन ने वेस्टइंडीज के लिए कितने टेस्ट मैच खेले हैं?

A. 21 मैच

Leave a comment

Cancel reply