ryan campbell australia crictoday
ऑस्ट्रेलिया के पूर्व विकेटकीपर को अस्पताल से मिली छुट्टी, डॉक्टर्स को कहा धन्यवाद

नीदरलैंड (Netherlands) के कोच और ऑस्ट्रेलिया (Australia) के पूर्व खिलाड़ी रयान कैंपबेल (Ryan Campbell) को अस्पताल से छुट्टी मिल गई है और आने वाले हफ्तों में उनके डच टीम में फिर से शामिल होने की उम्मीद जताई जा रही है. कैंपबेल को पिछले महीने कार्डियक अरेस्ट हुआ था और वे काफी समय से कोमा में थे. हाल ही में डॉक्टरों द्वारा उन्हें कोमा से निकाला गया था.

कैंपबेल ने छुट्टी मिलने पर एनएचएस रॉयल स्टोक यूनिवर्सिटी अस्पताल में अपने तीन सप्ताह के दौरान चिकित्सा कर्मचारियों से मिले उपचार के लिए उन्हें धन्यवाद दिया.

उन्होंने कहा, “मैं इस अवसर पर रॉयल स्टोक अस्पताल के क्रिटिकल केयर यूनिट के अद्भुत डॉक्टरों और नर्सों को उनके द्वारा किए गए कार्य के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं. मेरी पत्नी लेओन्टिना हर घंटे मेरे बिस्तर पर थी और हमारे परिवारों को मेरी प्रगति के बारे में सूचित करती थी.”

उन्होंने आगे कहा, “आखिरकार, मैं दुनिया भर के अपने सभी शुभचिंतकों को एक बड़ा धन्यवाद कहना चाहता हूं. मेरे परिवार और मुझे, जो प्यार और समर्थन का संदेश मिला, वह बेहद विनम्र था.”

अब यह उम्मीद की जा रही है कि 50 साल के कैंपबेल इस महीने के अंत में वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला से पहले नीदरलैंड के शिविर में फिर से शामिल होंगे. कैंपबेल को जनवरी 2017 में नीदरलैंड्स का कोच नियुक्त किया गया था. उन्होंने एक खिलाड़ी के रूप में अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर ऑस्ट्रेलिया और हांगकांग दोनों का प्रतिनिधित्व किया है.

दाएं हाथ के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज ने ऑस्ट्रेलिया के लिए वनडे में साल 2002 में डेब्यू किया था. उन्होंने अपना पहला मैच सिडनी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था. इसके अलावा उन्होंने हांग कांग के लिए साल 2016 में टी20 अंतर्राष्ट्रीय में पदार्पण किया था. कैंपबेल ने 2 वनडे में 27 के औसत से 54 रन बनाए और 3 टी20 आई मुकाबलों में 12 के औसत से 36 रन बटोरे.

Leave a comment

Cancel reply