shan babar
'अपने देश के लिए खेलने पर हर खिलाड़ी को गर्व होता है' पाकिस्तानी बल्लेबाज की प्रतिक्रिया

पाकिस्तान (Pakistan) टीम के स्टार सलामी बल्लेबाज शान मसूद (Shan Masood) का मानना है कि अपने देश की राष्ट्रीय टीम के लिए खेलना उनके लिए बहुत सम्मान की बात है. इसके अलावा उन्होंने कहा है कि वे पाकिस्तान की टीम में वापसी के लिए बेसब्री से इतंजार कर रहे हैं.

32 साल के बाएं हाथ के बल्लेबाज शान मसूद ने कहा, “अपने देश के लिए खेलना हर खिलाड़ी के लिए सम्मान की बात है और मेरे लिए राष्ट्रीय टीम के लिए प्रदर्शन करना बहुत ज्यादा मायने रखता है. मैं पाकिस्तान के लिए दोबारा खेलने का मौका पाने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहा हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “मैंने अब तक अपने करियर में चौथे, पांचवे और छटे नंबर तक भी बल्लेबाजी की है, इसलिए मैं किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार हूं. हालांकि, यह सब इस बात पर निर्भर करता है कि टीम को क्या चाहिए और मैं अपने खेल में बदलाव करने को तैयार हूं.”

यह भी पढ़ें | New Cricket Rules: डेड बॉल से लेकर वाइड तक, MCC ने बदले क्रिकेट के 8 ‘बड़े’ नियम

मसूद ने पाकिस्तान के लिए अभी तक 25 टेस्ट में 29.31 के औसत से 1378 रन बनाए हैं, जिसमें उन्होंने 4 शतक और 6 अर्धशतक जड़े हैं. उनका उच्चतम व्यक्तिगत स्कोर 156 रन रहा है. इसके अलावा शान ने 5 वनडे में 22.20 के एवरेज से 111 रन बटोरे हैं. उन्होंने पाकिस्तान के लिए अपना आखिरी अंतर्राष्ट्रीय मैच पिछले साल जनवरी में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था, जो कि टेस्ट मुकाबला था.

Leave a comment

Cancel reply