ms dhoni - sam curran
टी20 विश्व कप से इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर हुए बाहर, IPL के दौरान लगी चोट

इस साल ओमान और संयुक्त अरब अमीरात में खेले जाने वाले आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले इंग्लैंड की टीम को तगड़ा झटका लगा है. टीम के धाकड़ ऑलराउंडर सैम करन चोटिल होने की वजह से आईसीसी के आगामी मेजर टूर्नामेंट से बाहर हो गए हैं.

मालूम हो कि बाएं हाथ के स्टार हरफनमौला खिलाड़ी मौजूदा समय में संयुक्त अरब अमीरात में मौजूद हैं, जहां वे इंडियन प्रीमियर लीग 2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स टीम को अपनी सेवाएं दे रहे हैं. चोटिल होने के बाद वो अब सीएसके के लिए भी बाकी के बचे मुकाबलों में भी नहीं खेल पाएंगे.

यह भी पढ़ें | टी20 WC 2021: भारतीय टीम का पूरा कार्यक्रम, विराट सेना दुबई में खेलेगी 4 मुकाबले

सैम करन की जगह अंग्रेजों की 15 सदस्यीय टीम में उनके भाई टॉम करन को शामिल किया गया है, जबकि बाएं हाथ के तेज गेंदबाज रीस टॉपले को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर टीम में जगह दी गई है.

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने एक बयान में कहा, “सैम करन अगले कुछ दिनों में यूके वापस लौट आएंगे और यहां पर उनकी चोट का आकलन करने के बाद उनका इलाज किया जाएगा.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सैम ने गत शनिवार को अबू धाबी में राजस्थान रॉयल्स के विरुद्ध मुकाबले के दौरान पीठ में दर्द की शिकायत की थी, जिसके बाद उनका स्कैन किया गया और फिर उनके चोट की वजह का खुलासा हुआ.

Leave a comment

Cancel reply