williamson
ENG v NZ: केन विलियमसन पाए गए कोरोना पॉजिटिव, दूसरे टेस्ट मैच से हुए बाहर

इंग्लैंड (England) के खिलाफ शुक्रवार से ट्रेंट ब्रिज में खेले जाने वाले तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे मैच से पहले न्यूज़ीलैंड (New Zealand) क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद नॉटिंघम टेस्ट से बाहर हो चुके हैं. उन्हें मैच की पूर्व संध्या पर कोविड-19 से संक्रमित पाया गया.

विलियमसन की गैरमौजूदगी में दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम लैथम टीम का नेतृत्व करेंगे, जबकि हामिश रदरफोर्ड को दूसरे टेस्ट के लिए केन की जगह टीम में शामिल किया गया है.

कीवी टीम के मुख्य कोच गैरी स्टीड ने शुक्रवार को कहा, “यह केन के लिए दिल तोड़ देने वाला है. हम सभी इस समय उनके लिए दुख महसूस कर रहे हैं और जानते हैं कि वह कितने निराश होंगे.”

उन्होंने आगे कहा, “हामिश पहले दौरे में टेस्ट टीम के साथ थे और विटैलिटी टी20 ब्लास्ट में लीसेस्टरशायर फॉक्स के लिए खेल रहे हैं.”

यह भी पढ़ें – ‘हम IPL की वजह से भारत को पहले T20I मैच में हरा पाए हैं’ दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाज का बयान

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सकारात्मक परीक्षण के परिणामस्वरूप, विलियमसन अब पांच दिन तक आईसोलेशन में रहेंगे और ऐसे में केन का टेस्ट मैच से बाहर होना न्यूजीलैंड के लिए बड़ा झटका है, क्योंकि उन्हें टीम के बल्लेबाजी क्रम की रीढ़ माना जाता है. वहीं, सीरीज के पहले टेस्ट मैच में कीवी टीम को अंग्रेजों के विरुद्ध 5 विकेट से हार झेलनी पड़ी थी.

Leave a comment

Cancel reply