stuart broad
ENG vs NZ: स्टुअर्ट ब्रॉड ने न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड (England) टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा है कि वे पूरी तरह से तैयार हैं और अपनी टीम को जीत दिलाने के लिए पूरा दम लगा देंगे.

35 साल के स्टुअर्ट ब्रॉड ने डेली मेल से कहा, “अभी अपने भविष्य को लेकर ज्यादा नहीं सोच रहा हूं. अभी सिर्फ न्यूजीलैंड श्रृंखला के लिए तैयारियों में लगा हुआ हूं. मेरी ब्रैंडन मैकुलम से खेल को लेकर फोन पर काफी देर बात हुई है और अब मैं काफी बेहतर महसूस कर रहा हूं.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं अपनी पूरी क्षमता के साथ मैदान पर खेलने के लिए बेताब हूं, जिसको लेकर लार्ड्स के मैदान पर खेले जाने वाले टेस्ट मैच के लिए मैं पूरी तरह से तैयार हूं. पिछली सर्दियों में मैं बाहर हो गया था, लेकिन एक बार फिर से सही दिशा में आगे बढ़ने पर अपना ध्यान लगाउंगा.”

उन्होंने कहा, “बिल्कुल आप प्रदर्शन को लेकर किसी तरह की संभावना नहीं लगा सकते हैं, लेकिन मैं एक चीज जरूर साफ कर देना चाहता हूं कि यहां से एक नए युग की शुरुआत होगी.”

यह भी पढ़ें – इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच के लिए टीम इंडिया का ऐलान, पुजारा की हुई वापसी, रहाणे को नहीं मिली जगह

बता दें कि इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ECB) मौजूदा समय में काफी बदलाव से गुज़र रहा है, जहां पहले मुख्य कोच क्रिस सिल्वरहुड ने इस्तीफा दिया. इसके बाद जो रूट के कप्तानी छोड़ने के बाद बेन स्टोक्स को टेस्ट टीम का कप्तान बनाया गया. इतना ही नहीं, ब्रेंडन मैकुलम को सफेद जर्सी वाली टीम का हेड कोच नियुक्त किया गया. ईसीबी में ये सब बदलाव इंग्लैंड को एशेज सीरीज में और वेस्टइंडीज के खिलाफ मिली टेस्ट हार के बाद आए हैं.

Leave a comment

Cancel reply