ENG vs IND: ज़हीर खान ने विराट कोहली और ऋषभ पंत को किया अपनी टी20 टीम से आउट

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व दिग्गज तेज गेंदबाज जहीर खान (Zaheer Khan) का मानना है कि भारतीय टीम इंग्लैंड के खिलाफ आगामी 2 टी20 आई मुकाबलों के लिए टीम में बदलाव नहीं करेगी। उनका कहना है कि टीम में सिर्फ एक बदलाव की संभावना है, जिसके हिसाब से अर्शदीप की जगह बुमराह प्लेइंग 11 में शामिल हो सकते हैं।

दरअसल, एजबेस्टन टेस्ट खेलने के बाद सीनियर खिलाडियों को इंग्लैंड के विरुद्ध पहले टी20 आई में आराम दिया गया था, लेकिन अब विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, ऋषभ पंत, रविंद्र जडेजा, और श्रेयस अय्यर जैसे बड़े खिलाड़ी इस मैच के लिए उपलब्ध रहेंगे। ऐसे में टीम मैनेजमेंट के सामने बड़ी सिरदर्दी है कि आयरलैंड और फिर पहले टी20 आई में इंग्लैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों के साथ इन दिग्गजों को टीम में कैसे फिट किया जाए?

इस विषय पर क्रिकबज़ के साथ बातचीत में 43 साल के पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज जहीर खान ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा, “आप इस गति को खोना नहीं चाहेंगे और मैं बदलाव की कोई संभावना नहीं देख रहा। हो सकता है अर्शदीप बाकी के दोनों टी20 ना खेलें और उनकी जगह बुमराह ले लें।”

बाएं हाथ के पूर्व गेंदबाज ने आगे कहा, “बैठ कर इस बात का अनुमान लगाना कि सलेक्टर्स किस हिसाब से टीम का चुनाव करेंगे, काफी मुश्किल है। हमने पहले भी देखा है कि भारत ने अपने शुरूआती मुकाबले में जीत हासिल की और फिर पूरी सीरीज में उसी टीम के साथ खेला। मेरे अनुसार वो कोई बदलाव नहीं करेंगे। अगर करते भी है तो हमें उन बदलावों के लिए इंतज़ार करना होगा।”

Leave a comment

Cancel reply