kohli richard crictoday
कोहली के नक्शेकदम पर चले अंपायर कैटलब्रो, इंग्लैंड के दिग्गज प्लेयर से कहा,'अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो'

एजबेस्टन में इंग्लैंड (England) और भारत (India) के बीच खेले जा रहे सीरीज के पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) और जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) के बीच लड़ाई देखने को मिली थी, जहां कोहली ने इंग्लिश बल्लेबाज को चुपचाप बैटिंग करने की सलाह दी थी. तब कोहली स्लिप में थे. ऐसे में दोनों में बहस हुई और कोहली ने जॉनी से कहा कि चुपचाप अपना मुंह बंद करो और बैटिंग करो. 

इस बीच एजबेस्टन टेस्ट मैच से जुड़ा एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें अंपायर रिचर्ड कैटलब्रो इंग्लैंड के दिग्गज स्टुअर्ट ब्रॉड को फटकार लगा रहे हैं. उन्होंने कहा कि अंपायरिंग हमें करने दो और खुद चुपचाप बल्लेबाजी करो, नहीं तो नतीजा अच्छा नहीं होगा. सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

इससे पहले मौजूदा टेस्ट में स्टुअर्ट ब्रॉड के नाम बेहद शर्मनाक रिकॉर्ड दर्ज हो गया. वे टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में एक ओवर में सबसे ज्यादा रन देने वाले गेंदबाज बने. भारतीय कप्तान जसप्रीत बुमराह ने उनके एक ओवर में 35 रन ठोंके. मेहमान टीम की पहली पारी के 84वें ओवर में ब्रॉड की गेंदबाजी का विवरण इस प्रकार रहा, 4, 5, वाइड, 6, (नो-बॉल), 4, 4, 4, 6 और 1.

यह भी पढ़ें – 19 साल बाद अपना रिकॉर्ड टूटने से दुखी हैं पीटरसन! 2003 में लारा ने जमकर की थी धुलाई

Leave a comment

Cancel reply