team india
'इस भारतीय टीम को वनडे, टी20 विश्व कप और चैंपियंस ट्रॉफी ज़रूर जीतनी चाहिए'

इंग्लैंड (England) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने टीम इंडिया (India) की जमकर तारीफ की है. उन्होंने कहा है कि इस भारतीय टीम को वनडे और टी20 विश्व कप के साथ-साथ आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी भी जीतनी चाहिए.

47 साल के माइकल वॉन ने क्रिकबज पर कहा, “मैंने पहले कहा है, यह भारतीय वनडे टीम लंबे समय तक कुछ भी जीतने के करीब नहीं पहुंची है. उन्हें हर एक चैंपियंस ट्रॉफी, टी20 विश्व कप और वनडे विश्व कप के लिए वहां होना चाहिए.”

वॉन ने आगे कहा, “उन्होंने अभी-अभी उस मोमेंटम को पकड़ा है. उन्होंने टी20 सीरीज में, जिस तरह से खेला है, वैसा ही किया है. हम आक्रामकता की बात करते हैं. वे आज (मंगलवार) गेंद से आक्रामक थे और वे मैदान में आक्रामक थे.”

बता दें कि लंदन के केनिंगटन ओवल में मंगलवार को खेले गए तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मुकाबले में भारत (India) ने इंग्लैंड (England) को 10 विकेट से हराकर सीरीज में 1-0 की बढ़त बना ली. मेहमान टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने तूफानी गेंदबाजी करते हुए 7.2 ओवर में 19 रन देकर 6 विकेट चटकाए, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से सामानित किया गया.

यह भी पढ़ें – आईसीसी विश्व कप 2023 से बाहर हो सकता है दक्षिण अफ्रीका, जानिए वजह

इंग्लैंड टीम 25.2 ओवर में महज 110 रनों के स्कोर पर ही ढेर हो गई थी, जिसके बाद टीम इंडिया ने लक्ष्य को 18.4 ओवर में बिना किसी नुकसान के हासिल कर लिया.

Leave a comment

Cancel reply