ravichandran ashwin
'एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया ने अश्विन को काफी मिस किया' पाकिस्तानी स्पिनर का बयान

पाकिस्तान (Pakistan) क्रिकेट टीम के पूर्व दिग्गज लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने एजबेस्टन टेस्ट में धाकड़ भारतीय (Indian) ऑफ स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) को मौका नहीं देने पर सवाल खड़े किए हैं. उनका कहना है कि वे अश्विन को टेस्ट मैच से बाहर रखने की वजह को समझ नहीं पा रहे हैं.

41 साल के दानिश कनेरिया ने अपने आधिकारिक यू-ट्यूब चैनल पर कहा, “मैं अश्विन जैसे विश्वस्तरीय गेंदबाज को छोड़ने के तर्क को समझ नहीं पा रहा हूं. याद रखें, यह इंग्लैंड में गर्मी का मौसम है. राहुल द्रविड़ ने यहां भारत और काउंटी दोनों जगह काफी क्रिकेट खेली है.”

उन्होंने आगे कहा, “हर कोई जानता है कि गर्मियों के दौरान विकेट दूसरे दिन और तीसरे दिन देर से स्पिनरों की मदद करना शुरू करते हैं. कल भी, विकेट पर पैच थे, जिसका अश्विन फायदा उठा सकते थे. भारत इस टेस्ट में उन्हें काफी समय से मिस कर रहा है.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: जॉनी बेयरस्टो के रन बनाने का तूफान थम ही नहीं रहा

बता दें कि इंग्लैंड ने एजबेस्टन टेस्ट में टीम इंडिया को 7 विकेट से पराजित कर पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज में 2-2 से बराबरी कर ली है. यह पिछले साल की टेस्ट सीरीज का बाकी बचा हुआ मुकाबला था, जिसे कोरोना महामारी की वजह से स्थगित कर दिया गया था. मेहमान टीम इस सीरीज में 2-1 से आगे थी.

Leave a comment

Cancel reply