jonny bairstow and Jamie Overton
'न्यूज़ीलैंड के विरुद्ध उन्होंने भारत जैसे गेंदबाजी अटैक का सामना नहीं किया था' इंग्लिश स्पिनर का बयान

इंग्लैंड (England) के दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (Jonny Bairstow) न्यूजीलैंड (New Zealand) के खिलाफ टेस्ट सीरीज में अच्छी फॉर्म में थे. उन्होंने ट्रेंट ब्रिज और हेडिंग्ले में एक के बाद एक शतक जमाए थे. वे काफी आक्रामक क्रिकेट खेल रहे थे और सभी को उम्मीद थी कि एजबेस्टन में चल रहे रिशेड्यूल पांचवें टेस्ट में भारत के खिलाफ भी ऐसा ही होगा. हालांकि, अब तक ऐसा नहीं हुआ है, क्योंकि बेयरस्टो भारतीय गेंदबाजी आक्रमण की गुणवत्ता से प्रभावित रहे हैं. दाएं हाथ के बल्लेबाज ने अब तक 47 गेंदें खेली हैं, जिसमें उन्होंने सिर्फ 12 रन बनाए हैं.

इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ग्रीम स्वान ने कहा कि बेयरस्टो उस खिलाड़ी का साया दिख रहे हैं, जो पिछले हफ्ते आक्रामक बल्लेबाजी कर रहा था, क्योंकि वे इस स्तर की गेंदबाजी का सामना नहीं कर रहे थे.

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर ग्रीम स्वान ने कहा, “जॉनी बेयरस्टो उस खिलाड़ी की परछाई लगते हैं, जो पिछले हफ्ते न्यूजीलैंड के खिलाफ विस्फोटक क्रिकेट खेल रहे थे. वे इस स्तर की गेंदबाजी का सामना नहीं कर रहे थे.”

यह भी पढ़ें | क्रिकेट के बाद फिल्मी दुनिया में एंट्री के लिए तैयार धोनी, विजय के साथ साउथ फिल्म में आएंगे नज़र!

बाएं हाथ के स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा ने मौजूदा एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में शानदार 104 रन बनाए और 416 रन बनाने में भारत की मदद की. मेहमान टीम 98/5 पर संघर्ष कर रही थी और तब जडेजा ने ऋषभ पंत के साथ छठे विकेट के लिए 222 रन जोड़े. पंत ने 146 रन बनाए.

दूसरे दिन स्टंप्स तक, इंग्लैंड का स्कोर 84/5 था और वे अभी भी 332 रन से पीछे हैं. जॉनी बेयरस्टो (12) और बेन स्टोक्स (0) क्रीज़ पर डटे हुए थे. जसप्रीत बुमराह ने तीन, जबकि मोहम्मद सिराज और मोहम्मद शमी ने एक-एक विकेट लिया.

Leave a comment

Cancel reply