dravid kohli
'अच्छी बात है कोहली द्रविड़ के साथ साथ समय गुजार रहे हैं' विराट के कोच का बयान

पूर्व भारतीय (Indian) कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के बचपन के कोच राजकुमार शर्मा (Rajkumar Sharma) ने कहा है कि उनके शिष्य के लिए मुख्य कोच राहुल द्रविड़ (Rahul Dravid) के साथ समय बिताना अच्छा साबित होगा. उनका मानना है कि द्रविड़ के साथ उन्हें अपनी खोई हुई फॉर्म को वापस पाने में मदद मिलेगी. राजकुमार ने द्रविड़ को अपने समय के महान बल्लेबाजों में से एक बताया है.

57 साल के राजकुमार शरण ने इंडिया टीवी के साथ बातचीत करते हुए कहा, “विराट अपने बेसिक्स पर काफी काम कर रहा है. वह पिछले काफी समय से बल्लेबाजी में मुश्किल वक्त से गुजर रहा है. यह अच्छी बात है कि वह राहुल द्रविड़ के साथ नेट्स में वक्त बिता रहा है. द्रविड़ अपने दौर के महानतम बल्लेबाजों में शुमार हैं, जिस तरह की तकनीक द्रविड़ के पास थी वह कमाल थी और उनका टेंपरामेंट भी कमाल का था.”

जानकारी हो कि कोहली मौजूदा समय में अपने सबसे खराब दौर से गुज़र रहे हैं. साल 2008 में अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू करने वाले दाएं हाथ के इस बल्लेबाज ने अपने करियर के शुरुआती दस सालों में 70 शतक ठोंके, लेकिन पिछले ढाई साल से उन्होंने एक भी सेंचुरी नहीं लगाई है. ऐसे में क्रिकेट के जानकार उनकी कड़ी आलोचना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें – ‘अगर रन नहीं बनाओगे तो…..’ कपिल देव का विराट कोहली को करारा जवाब

अब देखने वाली बात यह होगी कि कोहली इंग्लैंड के खिलाफ 1 जुलाई से बर्मिंघम में खेले जाने वाले पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के बाकी बचे पांचवें और आखिरी टेस्ट मैच में कैसा प्रदर्शन करते हैं.

Leave a comment

Cancel reply