virat kohli crictoday
ENG vs IND: एजबेस्टन टेस्ट में कोहली के आउट होने पर इंग्लैंड के पूर्व स्पिनर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड (England) के खिलाफ एजबेस्टन में खेले जा रहे पांच मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पांचवें और आखिरी मैच के पहले दिन शुक्रवार को पूर्व भारतीय (Indian) कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) सस्ते में आउट हो गए. उन्हें युवा तेज गेंदबाज मैटी पॉट्स (Matty Potts) ने बोल्ड कर अपना शिकार बनाया. गेंद उनके बल्ले का अंदरूनी किनारा लेकर स्टंप्स पर जा लगी. दाएं हाथ के बैटर ने 19 गेंदों में महज 11 रनों की पारी खेली, जिसमें 2 चौके शामिल थे.

ऐसे में इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ग्रीम स्वान का मानना है कि कोहली को अपने आउट होने के तरीके पर ध्यान नहीं देना चाहिए. साथ ही उन्होंने कहा कि विराट आउट होने के बाद बेहद निराश नज़र आए.

43 साल के ग्रीम स्वान ने सोनी स्पोर्ट्स पर बात करते हुए कहा, “मुझे कहना होगा कि उस अंदरूनी किनारे और आज (शुक्रवार को) वह जिस गेंद पर आउट हुए. उसके अलावा कोहली वास्तव में वहां से बाहर दिख रहे थे. अगर आप उनके पैर देखते हैं तो वह ऑफ स्टंप से बाहर निकलने की कोशिश कर रहे थे.”

उन्होंने आगे कहा, “मैं समझता हूं कि कि वह काफी बदकिस्मत थे. मुझे नहीं लगता कि उन्हें इस बारे (आउट) में ज्यादा चिंता करनी चाहिए. वह कंपोज दिख रहे थे और वह रनों के लिए भूखे थे, जब वह आउट हुए तो बहुत निराश नजर आए.”

यह भी पढ़ें – ENG vs IND: सहवाग ने कोहली के 71वें शतक को लेकर किया बड़ा प्रेडिक्शन?

जानकारी के लिए बता दें कि विराट ने अपना आखिरी शतक 23 नवंबर 2019 को बांग्लादेश के खिलाफ बनाया था. उन्होंने अपनी आखिरी सेंचुरी के बाद 18* टेस्ट, 21 वनडे, 25 टी20 आई और 44 आईपीएल मैच खेल लिए हैं. ऐसे में उन्हें कड़ी आलोचनाएं मिल रही हैं. वे अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में अभी तक 70 शतक जड़ चुके हैं, लेकिन पिछले ढाई साल से उन्होंने एक भी शतक नहीं बनाया है. ऐसे में फैन्स को उनके 71वीं सेंचुरी का इंतज़ार है.

Leave a comment

Cancel reply