ruturaj
ENG v IND: 'रुतुराज को नहीं मिलेगा पहले T20I मैच में मौका' भारतीय ओपनर का दावा

भारतीय (Indian) टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज और वर्तमान में दिग्गज क्रिकेट कमेंटेटर की भूमिका निभा रहे आकाश चोपड़ा (Akash Chopra) का मानना है कि इंग्लैंड (England) के खिलाफ गुरूवार को साउथेम्प्टन में खेले जाने वाले तीन मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज के पहले मैच में स्टार भारतीय बल्लेबाज रुतुराज गायकवाड़ (Ruturaj Gaikwad) को प्लेइंग इलेवन में मौका नहीं मिल पाएगा, क्योंकि नियमित कप्तान रोहित शर्मा की वापसी हो गई है.

44 साल के आकाश चोपड़ा ने KOO एप पर कहा, “रोहित टी20 आई के लिए वापस आ गए हैं. अब कौन बाहर जाता है? रुतुराज को एक और मौका नहीं मिलेगा, लेकिन क्या संजू अपनी जगह बरकरार रखेंगे? हुड्डा के बारे में क्या? कल, जब भारत जोस बटलर की (कप्तानी वाली) इंग्लैंड से भिड़ेगा तो बहुत सारे सवालों के जवाब मिलेंगे. इंतजार नहीं कर सकता.”

बता दें कि रुतुराज गायकवाड़ ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्न पांच मुकाबलों की टी20 अंतर्राष्ट्रीय सीरीज में कुछ ख़ास प्रदर्शन नहीं किया था. हालांकि, उन्होंने एक मैच में 57 रनों की आतिशी पारी खेलकर खूब वाह-वाही बटोरी. इसके बाद उन्हें आयरलैंड के खिलाफ एक टी20 आई मैच में मौका मिला, जिसमें वे बल्लेबाजी नहीं कर पाए. वहीं, दीपक हुड्डा और संजू सैमसन ने आयरलैंड के विरुद्ध ज़बरदस्त प्रदर्शन किया था.

यह भी पढ़ें – ICC Test Rankings: कोहली 2053 दिनों के बाद पहली बार टॉप-10 से बाहर, बेयरस्टो को हुआ बड़ा फायदा

पहले टी20 आई के लिए भारतीय टीम इस प्रकार है:

रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, रुतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, दीपक हुड्डा, राहुल त्रिपाठी, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), हार्दिक पांड्या, वेंकटेश अय्यर, युजवेंद्र चहल, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, भुवनेश्वर कुमार, हर्षल पटेल, अवेश खान, अर्शदीप सिंह, उमरान मलिक.

Leave a comment

Cancel reply