axar patel team india crictoday
पता नहीं किसने कहा था कि मैं सिर्फ वनडे और टी20 का ही खिलाड़ी हूं - अक्षर पटेल

न्यूजीलैंड के खिलाफ कानपुर में खेले जा रहे दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के पहले मैच में शानदार प्रदर्शन करने वाले टीम इंडिया के स्टार स्पिनर अक्षर पटेल ने बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि पता नहीं यह किसने कहा था कि वे सिर्फ सीमित ओवेरों के क्रिकेट के ही खिलाड़ी हैं. अक्षर के मुताबिक, प्रथम श्रेणी क्रिकेट में उनका प्रदर्शन बेहद शानदार रहा है.

बता दें कि पटेल ने कानपुर टेस्ट में न्यूजीलैंड की पहली पारी में पांच विकेट अपने नाम किए थे. अक्षर अब तक 7 टेस्ट पारियों में से पांच बार 5 विकेट हौल ले चुके हैं.

यह भी पढ़ें | IND v NZ: भारत ने मैच के बीच क्यों बदला विकेटकीपर? साहा की जगह भरत कर रहे हैं विकेटकीपिंग

बाएं हाथ के गेंदबाज ने कहा, “मुझे नहीं पता कि किसने कहा कि था मैं सिर्फ सफेद गेंद का अच्छा खिलाड़ी हूं, जब भी मैंने फर्स्ट क्लास क्रिकेट इंडिया ए के लिए खेला मेरा परफॉर्मेंस शानदार रहा. मैंने कभी नहीं सोचा कि मैं लिमिटेड ओवर्स का खिलाड़ी हूं. ये सब आपकी मानसिकता पर निर्भर करता है कि आप अपने लिए क्या सोचते हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “प्रदर्शन करने के लिए एक मौके की तलाश कर रहा था और जब मुझे इंग्लैंड सीरीज के दौरान मौका मिला तब मैंने अच्छा प्रदर्शन किया. मैं टीम को भी क्रेडिट देना चाहूंगा, जिन्होंने मेरे ऊपर भरोसा जताया.” अक्षर अब तक 5 टेस्ट में 27 विकेट हासिल कर चुके हैं.

Leave a comment

Cancel reply