babar azam
बाबर का खुलासा, बताया उन्हें इतना बड़ा खिलाड़ी बनाने में किसने निभाई सबसे बड़ी भूमिका?

पाकिस्तान (Pakistan) टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) ने वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज से पहले बड़ा बयान दिया है. उनका कहना है कि अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कोई भी टीम कमजोर नहीं होती है और कोई भी टीम किसी भी टीम को हरा सकती है. इसके अलावा बाबर ने कहा कि वे अपना सकारात्मक क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे.

27 साल के बाबर आजम ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के हेडक्वार्टर में आयोजित प्रेस वार्ता में कहा, “अंतर्रराष्ट्रीय क्रिकेट में कोई भी कमजोर टीम नहीं है. कोई भी टीम आपको हरा सकती है. आपको जीत के लिए अच्छा खेलना होगा, इसलिए पहले की तरह हम सकारात्मक क्रिकेट खेलना जारी रखेंगे.”

पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच 3 मुकाबलों की वनडे सीरीज का पहला मैच 8 जून को खेला जाएगा, जबकि दूसरा वनडे 10 जून को होगा और तीसरी व आखिरी मैच 12 जून को आयोजित होगा. सीरीज के सभी मैच मुल्तान में खेले जाएंगे.

यह भी पढ़ें – पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम ने बताया, कौन सा सपना बहुत जल्द करना चाहते हैं पूरा?

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने मौसम को लेकर कहा, “मौसम (तेज धूप और उमस) कोई बहाना नहीं होना चाहिए. ऐसे मौसम में खेलने के लिए राष्ट्रीय टीम जोर-शोर से तैयारी कर रही है. मौसम गर्म हो सकता है, लेकिन टीम पूरी तरह से तैयार है.”

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि पाकिस्तान और वेस्टइंडीज के बीच यह सीरीज कुछ महीने पहले खेली जानी थी, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसे स्थगित कर दिया गया था.

Leave a comment

Cancel reply