'2023 वनडे वर्ल्ड कप में धवन का खेलना तय', पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने की भविष्यवाणी

भारतीय सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (Shikhar Dhawan) वेस्टइंडीज के खिलाफ तीन एकदिवसीय मुकाबलों की श्रृंखला में टीम इंडिया (Team India) का नेतृत्व कर रहे हैं। इस सीरीज के पहले मैच में धवन ने 97 रनों की बेहतरीन पारी खेल थी। धवन के प्रदर्शन को देखते हुए पूर्व भारतीय खिलाड़ी प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) को यकीन है कि बाएं हाथ का यह सलामी बल्लेबाज 2023 में होने वाले वनडे वर्ल्ड कप में टीम इंडिया का हिस्सा होगा।

खेल पत्रकार जैमी अल्टर से बातचीत करते हुए ओझा ने कहा, “वो 2023 वनडे वर्ल्ड कप की टीम में शामिल हैं। अभी, जब सीनियर खिलाड़ी उपलब्ध नहीं है और वो सिर्फ एक ही प्रारूप खेल रहे हैं, तो उनको कप्तान भी बनाया गया है। इंग्लैंड में फीकी दिख रही उनकी बल्लेबाजी भी अब बेहतर नजर आ रही है। वो जगह बनाने की कोशिश कर रहे हैं। यह साफ़ है कि रोहित शर्मा उन्हें टीम में चाहते हैं क्योंकि, दोनों के बीच बेहतरीन साझेदारी है।”

आपको बता दें कि रोहित और धवन की वनडे में ओपनिंग जोड़ी सुपरहिट रही है। दोनों ने मिलकर एकदिवसीय क्रिकेट में 5000 रनों की पार्टनरशिप की है और ओडीआई में यह कारनामा करने वाली ये सिर्फ चौथी जोड़ी है।

Leave a comment

Cancel reply