Virat Kohli Crictoday (1)
IND v NZ: टेस्ट क्रिकेट इतिहास में 132 साल बाद हुआ ऐसा, दोनों टीमों के कप्तानों ने दोहराया इतिहास

‘कप्तान कोहली ने मुंबई टेस्ट में चोटिल खिलाड़ियों के बारे में क्यों नहीं दी कोई अपडेट’

कीवी टीम के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में टीम इंडिया के उपकप्तान अजिंक्य रहाणे, तेज गेंदबाज इशांत शर्मा और स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा चोट लगने की वजह से नहीं खेल रहे हैं. ऐसे में भारतीय टीम के मैनेजमेंट के इस फैसले से कई क्रिकेट एक्सपर्ट और फैंस हैरान नजर आ रहे हैं.

IND v PAK: टी20 विश्व कप में रोहित को आउट करने के लिए PCB के चेयरमैन ने बनाया था प्लान

आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में टीम इंडिया को पाकिस्तान के खिलाफ 10 विकेट से हार का सामना करना पड़ा था. वर्ल्ड कप इतिहास में यह पहला ऐसा मौका था, जब हरी जर्सी वाली टीम को भारत के विरुद्ध किसी भी मैच में जीत हासिल हुई. इस हाई वोल्टेज मुकाबले में पाकिस्तान के तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी ने तीन विकेट लेकर भारतीय बल्लेबाजी क्रम की कमर तोड़ दी थी. उन्होंने रोहित शर्मा, केएल राहुल और विराट कोहली को अपना शिकार बनाया था.

IND v NZ: कोहली ने टेस्ट में बतौर कप्तान दर्ज किया ‘सबसे’ शर्मनाक रिकॉर्ड

न्यूजीलैंड के विरुद्ध मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी टेस्ट के पहले दिन भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली बिना खाता खोले आउट हो गए. उन्हें कीवी टीम के स्टार स्पिनर एजाज़ पटेल ने एलबीडब्ल्यू के रूप में आउट किया. साथ ही कोहली के नाम एक अनचाहा रिकॉर्ड भी जुड़ गया.

IND v NZ: भारत दौरे पर न्यूजीलैंड के सभी मैचों में टॉस हारने पर उड़ा नीशम के चहरे का रंग

कीवी टीम के विरुद्ध मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया. बता दें कि न्यूजीलैंड टीम मौजूदा दौरे पर एक भी टॉस नहीं जीत पाई है. इससे पहले कानपुर के ग्रीन पार्क में खेला गया सीरीज का पहला मैच ड्रॉ रहा था.

IND v NZ: वसीम जाफर ने साझा की विराट कोहली पर अब तक की सबसे मजेदार वीडियो, देखिए

न्यूजीलैंड के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले जा रहे दो मुकाबलों की टेस्ट सीरीज के दूसरे और आखिरी मैच में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया है. बारिश की वजह से खेल लगभग 2 घंटे की देरी से शुरू हुआ.

Leave a comment

Cancel reply