kohli warner
वॉर्नर ने कोहली से 'नफरत' करने वालों को दिया करारा जवाब, जानिए क्या बोले?

ऑस्ट्रेलियाई (Australia) टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) ने भारतीय (India) टेस्ट कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की आलोचना करने वालों से आग्रह किया है कि वे उनकी स्थिति को समझें. उन्होंने यह भी कहा है कि कोहली, जैसे खिलाड़ियों पर काफी दबाव होता है, लेकिन वे इसे महसूस नहीं करेंगे.

35 साल के वॉर्नर ने बोरिया मजूमदार के एक शो में बातचीत करते हुए कहा, “कई लोग कोहली की फॉर्म को लेकर काफी साल से बात कर रहे हैं. हम एक महामारी से गुजरे हैं. उनको एक बच्ची हुई है. हमे सिर्फ देखना चाहिए कि उन्होंने कितना अच्छा किया है. आपको फेल होने की अनुमति है, जब आप अपने काम में इतने अच्छे होते हैं तो आपने असफल होने का अधिकार कमाया है.”

यह भी पढ़ें | क्या मौजूदा समय में टेस्ट प्रारूप में टीम इंडिया के पास है सबसे खतरनाक पेस अटैक?

उन्होंने आगे कहा, “वह भी हम सबके जैसे ही हैं, इसलिए उन लोगों पर काफी ज्यादा दबाव होता है, लेकिन दबाव महसूस नहीं करेंगे, मैं गारंटी देता हूं.”

बता दें कि विराट कोहली का करियर पिछले कुछ सालों से बदलाव के दौर से गुज़र रहा है. वे साल 2019 के बाद से अब तक एक भी शतक नहीं जड़ पाए हैं. इतना ही नहीं, कुछ समय पहले उन्हें वनडे टीम की कप्तानी से हटाकर रोहित शर्मा को इस फोर्मेट का कप्तान बनाया गया था. यहां तक कि कोहली और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली के बीच कप्तानी विवाद को लेकर अनबन की ख़बरें भी सामने आईं थीं. फिलहाल, विराट कोहली दक्षिण अफ्रीका में टीम इंडिया के साथ मौजूदा हैं, जहां वे टेस्ट सीरीज खेलने में व्यस्त हैं.

Leave a comment

Cancel reply