डेविड वॉर्नर
वॉर्नर ने विराट एंड कंपनी को किया सावधान, संन्यास से पहले भारत को उन्ही के घर में हराने की जताई इच्छा

ऑस्ट्रेलियाई टीम के दिग्गज सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने क्रिकेट से संन्यास लेने से पहले टीम इंडिया को उन्ही के घर में टेस्ट सीरीज हराने की इच्छा ज़ाहिर की है. इतना ही नहीं, वे यह भी चाहते हैं कि कंगारू टीम इंग्लैंड को भी उन्ही की सरज़मी पर पटखनी दे.

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने वॉर्नर के हवाले से लिखा, “हमने अभी तक भारत को भारत में नहीं हराया है. यह करना शानदार चीज होगी. जाहिर सी बात है इंग्लैंड में भी इंग्लैंड को हराना. 2019 में हमने सीरीज ड्रॉ की थी, लेकिन उम्मीद करता हूं कि अगर मुझे मौका मिलता है तो मैं दोबारा, वहां जाने के बारे में सोच सकता हूं.”

बता दें कि दो बार भारत दौरे पर गए वॉर्नर ने यहां आठ टेस्ट मैच खेले हैं. इन पांच सीरीजों में से ऑस्ट्रेलिया ने चार सीरीज गंवाई हैं.

वहीं, दूसरी तरफ 35 साल के वॉर्नर फिलहाल इंग्लैंड के खिलाफ एशेज सीरीज खेलने में व्यस्त हैं, जहां वे अभी तक 3 टेस्ट मुकाबलों की 4 पारियों में 60 के औसत से 240 रन बना चुक हैं. इस दौरान उन्होंने 2 अर्धशतक जड़े हैं. उनका उच्चतम स्कोर 95 रन रहा है.

गौरतलब है कि मेलबर्न के एमसीजी (MCG) में खेले गए एशेज सीरीज (Ashes Series) के तीसरे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को एक पारी और 14 रनों से पटखनी देकर मौजूदा सीरीज में 3-0 की अजय बढ़त हासिल कर ली है.

Leave a comment

Cancel reply