centurian
सेंचुरियन टेस्ट: क्या तीसरे दिन भी खेल बिगाड़ेगी बारिश? जानिए कैसा रहेगा मौसम का हाल

दक्षिण अफ्रीका (South Africa) और भारत (India) के बीच सेंचुरियन (Centurian) के सुपर स्पोर्ट्स पार्क (Super Sports Park) में खेले जा रहे तीन मुकाबलों की टेस्ट सीरीज (Test Series) के पहले मैच का दूसरा दिन बारिश की भेंट चढ़ गया. ऐसे में एक भी गेंद का खेल नहीं हो सका. अब सवाल यह उठता है कि मैच के तीसरे दिन मौसम का हाल कैसा रहेगा. क्या बारिश मैच के रोमांच को फिर से फीका करेगी.

मौसम वेबसाइट एक्यूवेदर.कॉम Accuweather.com के अनुसार, सेंचुरियन में मंगलवार को बारिश नहीं होगी और आसमान साफ रहेगा. ऐसे में तापमान 27 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहने की उम्मीद है.

हालांकि, आसमान में कभी-कभी बादल दिखेंगे. अगर क्लाउड कवर की बात करें तो यह 15 प्रतिशत है. वहीं, आंधी-तूफान आने की संभावना शून्य प्रतिशत है.

यह खबर फैंस को काफी राहत देने वाली है, क्योंकि प्रशंसक बारिश की वजह से मैच के दूसरे दिन के खेल का लुत्फ नहीं उठा पाए थे. इस दौरान सेंचुरियन में बारिश आंख-मिचोली खेलती रही और पूरे खेल का मज़ा बिगाड़ दिया.

अब मंगलवार को खेल अपने निर्धारित समय (भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे) पर शुरू होगा, जहां तीसरे सेशन में अतिरिक्त आधे घंटे का खेल होगा.

Leave a comment

Cancel reply