buttler ipl crictoday
'वनडे और टी20 टीम की कप्तानी से मेरा टेस्ट करियर समाप्त हो सकता है' बटलर का दावा

इंग्लैंड (England) की वनडे और टी20 आई टीम के नवनियुक्त कप्तान जोस बटलर (Jos Buttler) का मानना है कि अब उनका टेस्ट करियर समाप्त हो सकता है, क्योंकि सीमित ओवरों की टीम की कप्तानी इस पर असर डालेगी. साथ ही उन्होंने अपनी नई भूमिका को लेकर भी बड़ी प्रतिक्रिया दी है.

31 साल के जोस बटलर ने कहा, “निश्चित रूप से सफेद गेंद वाली टीम का कप्तान होना मेरी पहली प्राथमिकता है. मैं बहुत केंद्रित हूं और आगे आने वाली चुनौती के लिए वास्तव में उत्साहित हूं. मुझे लगता है कि यह वास्तव में एक बड़ी चुनौती होने जा रही है और इस पर मुझे पूरे समय ध्यान देने की जरूरत है.”

उन्होंने आगे कहा, “टेस्ट के बारे में बात करना एक ऐसा प्रश्न हो है, जिसका उत्तर तब तक नहीं दिया जाना चाहिए, जब तक कि मैं चयन के लिए उपलब्ध न हूं, जो कि ऐसा नहीं है.”

यह भी पढ़ें – इंग्लैंड की वनडे और T20I टीम का कप्तान बनने के बाद जोस बटलर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

बता दें कि धाकड़ बल्लेबाज इयोन मॉर्गन के अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने के बाद दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज जोस बटलर को इंग्लैंड की सीमित ओवरों की टीम का नया कप्तान नियुक्त किया गया है. वे अब तक उपकप्तान के रूप में काम कर रहे थे, लेकिन अब वे वनडे और टी20 आई में नई भूमिका में नज़र आएंगे. इंग्लैंड के नए कप्तान भारत के खिलाफ 7 जुलाई से शुरू होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के साथ अपने अभियान की शुरुआत करेंगे.

Leave a comment

Cancel reply