rohit chahar
टी20 विश्व कप से पहले भारत को लगा बड़ा झटका, बुमराह के बाद बाहर हुआ एक और धाकड़ पेसर

रविवार से ऑस्ट्रेलिया (Australia) में शुरू हो रहे आईसीसी टी20 विश्व कप 2022 से पहले भारतीय (Indian) क्रिकेट टीम को बड़ा झटका लगा है. रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) चोट लगने की वजह से आगामी विश्व कप से बाहर हो गए हैं और शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) को रिजर्व खिलाड़ी के तौर पर चुना गया है.

स्पोर्ट्स तक की रिपोर्ट के मुताबिक, “दीपक चाहर टी20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गए हैं. शार्दुल ठाकुर को उनकी जगह शामिल किया गया है.”

दीपक चाहर इससे पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ हाल ही में संपन्न तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज से बाहर हो गए थे. उन्होंने पहले मैच में हिस्सा नहीं लिया था, जहां पीठ में तकलीफ होने के बाद उन्हें रांची और दिल्ली में हुए बाकी बचे दो मुकाबलों से बाहर कर दिया गया था. चाहर अब राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (एनसीए) में रिहैबिलिटेशन से गुजरेंगे.

वहीं, दूसरी तरफ दिग्गज पेसर जसप्रीत बुमराह स्ट्रेस फ्रैक्चर की वजह से पहले ही टीम से बाहर हो चुके हैं. ऐसे में उनके विकल्प के तौर पर भारतीय क्रिकेट बोर्ड कुछ ही दिनों में खिलाड़ी के नाम की घोषणा कर सकता है.

यह भी पढ़ें – Virat Photo: विराट कोहली ने साथी खिलाड़ियों संग साझा की खूबसूरत तस्वीर

Q. दीपक चाहर कितने साल के हैं?

A. 30

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड ने लूटी महफिल – वीडियो

Leave a comment

Cancel reply