kohli shah bcci
BCCI सचिव जय शाह ने की कोहली की तारीफ, लिखी दिल छू लेने वाली पोस्ट

भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सचिव जय शाह (Jay Shah) ने विराट कोहली (Virat Kohli) के टेस्ट प्रारूप की कप्तानी छोड़ने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने कोहली को शानदार कार्यकाल के लिए शुभकामनाएं दी हैं. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि विराट ने टीम को बदल दिया.

जय शाह ने ट्वीट करते हुए लिखा, “टीम इंडिया के कप्तान के रूप में शानदार कार्यकाल के लिए विराट कोहली को बधाई. विराट ने टीम को बदल दिया, जिसने भारत के साथ-साथ विदेशी मैदानों पर सराहनीय प्रदर्शन किया. उनकी कप्तानी में भारत की ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड में टेस्ट जीत खास रही.”

भारतीय (India) टीम के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) ने शनिवार को टेस्ट प्रारूप की कप्तानी छोड़ने का फैसला किया. 33 साल के कोहली ने अपने इस निर्णय से समस्त क्रिकेट जगत को चौंका दिया. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी.

यह भी पढ़ें | ‘पूरा देश हमारे खिलाफ खेल रहा है’ एल्गर के ‘विवादास्पद’ DRS को लेकर भारतीय खिलाड़ियों ने जताई नाराजगी

याद हो कि कोहली पहली बार 2014 में टेस्ट कप्तान बने थे, जब पूर्व दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) ने 2014 में ऑस्ट्रेलियाई (Australia) दौरे पर टेस्ट से कप्तानी छोड़ दी थी. इसके बाद कोहली को नेतृत्व सौंपा गया था.

Leave a comment

Cancel reply