Sourav Ganguly
'IPL पैसों के लिए नहीं, बल्कि हुनर के बारे है' BCCI अध्यक्ष ने क्यों कहा ऐसा?

भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने बुधवार की शाम अपने ट्वीट से समस्त क्रिकेट जगत को हैरान कर दिया. गांगुली ने इसमें कुछ नया शुरू करने की बात कही थी. इसके बाद तमाम तरह के कयास जाने लगे. किसी ने दादा को राज्यसभा टिकट देने की बात कही तो किसी ने उनके बीसीसीआई अध्यक्ष पद से इस्तीफा देने तक के कयास लगाए. हालांकि, बीसीसीआई सचिव जय शाह ने इस खबर को कुछ समय बाद ही सिरे से खारिज कर दिया.

पूर्व भारतीय कप्तान ने अब सामने आकर अपने उस ट्वीट का खुलासा किया है. गांगुली ने बताया कि उन्होंने एक वर्कलोड एजुकेशनल एप लॉन्च की है.

एएनआई की रिपोर्ट के अनुसार, 49 साल के सौरव गांगुली ने कहा, “मैंने एक वर्ल्ड-वाइड एजुकेशनल ऐप को लॉन्च किया है.” इससे पहले उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “साल 1992 में मैंने अपनी यात्रा शुरू की थी 2022 मेरे क्रिकेट करियर के 30 साल पूरे होने का साल है. तब से अब तक क्रिकेट ने मुझे काफी कुछ दिया है. सबसे अहम कि इसने मुझे आप सभी का समर्थन दिलाया है. मैं हर एक समर्थक का आज शुक्रिया करना चाहता हूं, जिन्होंने भी मेरी इस यात्रा में भागीदारी दी और मुझे वहां पहुंचाया जहां आज हूं.”

यह भी पढ़ें – बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली ने अपने पद से दिया इस्तीफा!

उन्होंने आगे लिखा, “आज मैं एक ऐसी चीज को शुरू करने की योजना बना रहा हूं, जिससे मुझे उम्मीद है कि काफी सारे लोगों को फायदा पहुंचेगा. मैं उम्मीद करता हूं कि मेरे जीवन के इस नए अध्याय में आपका साथ मिलेगा.”

Leave a comment

Cancel reply