sri lanka team
रविवार को बांग्लादेश के विरुद्ध तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच से कुछ घंटे पहले श्रीलंकाई दल के तीन सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं।

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, रविवार को बांग्लादेश के विरुद्ध तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज के पहले मैच से कुछ घंटे पहले श्रीलंकाई दल के तीन सदस्य कोविड-19 पॉजिटिव पाए गए हैं। श्रीलंका और बांग्लादेश के बीच रविवार को तीन मुकाबलों की वनडे सीरीज का पहला मैच खेला जाना है, जबकि दूसरा और तीसरा मैच क्रमश: 25 और 28 मई को खेले जाने हैं।

ईएसपीएनक्रिकइंफो ने अपनी रिपोर्ट में बताया, “बांग्लादेश के खिलाफ ढाका में होने वाले पहले वनडे से पूर्व श्रीलंका के दो खिलाड़ियों और कोच का कोविड-19 का परीक्षण पॉजिटिव आया है।” इस रिपोर्ट में यह भी बताया गया है कि बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने मैच के रद्द होने की संभावना से इंकार कर दिया है। मीडिया खबरों के अनुसार, श्रीलंका के गेंदबाजी कोच चमिंडा वास, इसुरू उडाना और शिरन फर्नांडो की कोरोना वायरस रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

इससे पहले बांग्लादेश के पूर्व कप्तान और क्रिकेट बोर्ड के निर्देशक खालिद महमूद की कोविड-19 की रिपोर्ट एक दिन पहले ही पॉजिटिव आई थी। इसी वजह से वे श्रीलंका के खिलाफ घरेलू वनडे सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं रहेंगे। बता दें कि खालिद 31 मई से शुरू होने वाली ढाका प्रीमियर लीग की टीम के कोच भी हैं। वहीं, खालिद ने शनिवार को क्रिकबज को दिए इंटरव्यू में कहा था, “मैं 21 मई को कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। अभी मैं घर में आइसोलेशन से गुजर रहा हूं, लेकिन कोई बड़ा लक्षण नजर नहीं आ रहा है।”

Leave a comment

Cancel reply