Deepak Chahar Wicket celebration
BAN vs IND: दीपक चाहर ने खोली एयरलाइन कंपनी की पोल, कहा 'न खाना मिला न मेरा सामान'

टीम इंडिया (India) तीन वनडे और दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला खेलने बांग्लादेश (Bangladesh) दौरे पर गई हुई है। भारतीय स्क्वाड में स्टार तेज गेंदबाज दीपक चाहर (Deepak Chahar) भी शामिल हैं। मगर उनके लिए इस दौरे की शुरुआत अच्छी नहीं हुई है। चाहर ने बांग्लादेश पहुंचते ही बताया कि उनके लिए यह सफर काफी खराब रहा और उन्होंने बदहाल व्यवस्था के लिए एयरलाइन्स की कड़ी आलोचना की है।

चाहर ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट पर एक पोस्ट साझा करते हुए लिखा, “मलेशिया एयरलाइंस के साथ सफर करने का अनुभव काफी खराब रहा। पहले तो उन्होंने हमें बताए बिना ही हमारी फ्लाइट बदल दी। इसके अलावा बिजनेस क्लास होने के बावजूद हमें खाना नहीं मिला। हम अब पिछले 24 घंटे से अपने सामान का इंतजार कर रहे हैं। सोचने वाली बात है कि हमें कल एक मैच खेलना है।”

हालांकि, इस ट्वीट के बाद एयरलाइन कंपनी ने दीपक से माफ़ी मांगी है। मलेशिया एयरलाइंस ने अपने आधिकारी ट्विटर से जवाब देते हुए लिखा, “परिचालन, मौसम संबंधी और तकनीकी कारणों से ऐसा हो सकता है। हम असुविधा के लिए क्षमा प्रार्थी हैं।”

जानकारी के लिए बता दें कि भारत और बांग्लादेश के बीच पहला एकदिवसीय मुकाबला रविवार को ढाका के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेला जाएगा। यह मैच भारतीय समयानुसार सुबह 11:30 से शुरू होगा।

टीम इंडिया के खिलाड़ियों के साथ हुई ना-इंसाफ़ी – VIDEO

Q. दीपक चाहर की उम्र कितनी है?

A. 30 वर्ष।

Leave a comment

Cancel reply