पूर्व कीवी खिलाड़ी ने जताई केएल राहुल की फॉर्म पर चिंता

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) वेस्टइंडीज के खिलाफ पांच मुकाबलों की टी20 आई सीरीज से बाहर हो सकते हैं। हाल ही में चोट से रिकवर हुए केएल राहुल की इस श्रृंखला के दौरान मैदान में वापसी की उम्मीद थी, लेकिन 21 जुलाई को उनकी कोरोना (Corona) रिपोर्ट पॉजिटिव आने से फैंस को बड़ा झटका लगा।

टाइम्स ऑफ़ इंडिया (TOI) की रिपोर्ट के मुताबिक बीसीसीआई की मेडिकल टीम ने 30 वर्षीय बल्लेबाज को और अधिक आराम करने की सलाह दी है। भारतीय क्रिकेट बोर्ड के एक सूत्र ने टीओआई के साथ बातचीत करते हुए कहा, “राहुल को कोरोना संक्रमण से पूरी तरह उबरने के लिए कुछ और समय चाहिए। हालांकि, बोर्ड उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर किसी अन्य खिलाड़ी को वेस्टइंडीज नहीं भेजेगा।”

बीसीसीआई के सूत्र ने आगे कहा, “ऋषभ पंत या ईशान किशन रोहित के साथ पारी की शुरुआत कर सकते हैं। ऐसे में किसी अन्य खिलाड़ी को वहां भेजने का कोई फायदा नहीं है।”

गौरतलब है कि राहुल अपनी ग्रोइन इंजरी के चलते पहले दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज से बाहर हुए, फिर आयरलैंड और इंग्लैंड के खिलाफ भी वो चयन के लिए उपलब्ध नहीं पाए थे। ऐसे में वेस्टइंडीज के खिलाफ भी
टी20 आई सीरीज से उनका बाहर होना भारत की टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों को बड़ा झटका है।

Q. केएल राहुल ने अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में कितने शतक लगाए हैं?


A.
14

Leave a comment

Cancel reply