Babar Azam
इसी बीच बाबर ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है और उन्होंने पहली बार इस मुद्दे पर खुलकर बात की है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम भले ही आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप चैंपियन नहीं बनी, लेकिन टीम ने पूरे टूर्नामेंट में जबरदस्त प्रदर्शन किया। क्रिकेट जगत के दिग्गज खिलाड़ियों ने बाबर आजम की कप्तानी और पाकिस्तान टीम के सभी प्लेयर्स की जमकर प्रशंसा की है। इसी बीच बाबर ने अपनी शादी को लेकर बयान दिया है और उन्होंने पहली बार इस मुद्दे पर खुलकर बात की है।

27 साल के पाकिस्तान क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम ने बहुत कम समय में अपने शानदार प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है। बाबर ने भारत के मैदानों को छोड़कर हर क्रिकेट मैदान पर शानदार बल्लेबाजी करते हुए बहुत रन बनाए हैं। इसके अलावा वह कप्तानी भी बेहतरीन करते हैं। उन्होंने आईसीसी टी20 विश्व कप 2021 में कमाल की कप्तानी की थी।

बाबर आजम ने इसी साल अपनी कजिन से सगाई की थी और अब उन्होंने बताया है कि वह कब शादी करेंगे। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड द्वारा साझा की गई एक वीडियो में बाबर आजम ने खुद से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए हैं। उन्होंने अपनी शादी के सवाल पर जवाब देते हुए कहा, “मेरी शादी कब होगी, ये तो मेरे घर वाले ही जानते हैं।” इसके अलावा उन्होंने आगे कहा, “अभी मेरा फोकस सिर्फ और सिर्फ क्रिकेट पर ही है।”

गौरतलब है कि संयुक्त अरब अमीरात और ओमान में खेले गए आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 में पाकिस्तान ने जबरदस्त प्रदर्शन किया था। टीम सेमीफाइनल तक पहुंची थी। हालांकि, सेमीफाइनल में टीम को ऑस्ट्रेलिया के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। मगर पाकिस्तान ने सुपर-12 राउंड में भारत और न्यूजीलैंड जैसी मजबूत टीम्स को पराजित किया था।

Leave a comment

Cancel reply