bavuma
ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज ने टेम्बा बवुमा को बताया दक्षिण अफ्रीकी टीम पर 'सबसे बड़ा' बोझ!

ऑस्ट्रेलियाई (Australian) टीम के पूर्व ऑलराउंडर टॉम मूडी (Tom Moody) ने दक्षिण अफ्रीकी (South African) टीम के कप्तान टेम्बा बवुमा (Temba Bavuma) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने इंग्लिश के मुहावरे ‘एलिफेंट इन रूम’ का इस्तेमाल करते हुए कहा है कि बवुमा का फॉर्म दक्षिण अफ्रीकी टीम के लिए परेशानी की वजह है. साथ ही कंगारू दिग्गज ने यह भी कहा कि उनकी वजह से बेहतर खिलाड़ी बेंच पर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं और अब उन्हें मौका दिया जाना चाहिए.

57 साल के टॉम मूडी ने कहा, “नि:संदेह टेम्बा बवूमा का फॉर्म दक्षिण अफ्रीकी टीम की परेशानी की वजह हैं. टी20 फॉर्मेट के लिए उनसे बेहतर खिलाड़ी बेंच पर अपनी बारी का इंतजार कर रहे हैं. अब उन्हें मौका दिया जाना चाहिए.”

उन्होंने आगे कहा, “यह एक चर्चा का विषय है. उस पर दक्षिण अफ्रीका की समीक्षा में चर्चा होनी चाहिए, क्योंकि आप प्रमुख खिलाड़ियों को ढोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं. विशेष रूप से शीर्ष क्रम में. यह महत्वपूर्ण बात है.”

बवुमा का टी20 अंतर्राष्ट्रीय में बतौर बल्लेबाज प्रदर्शन औसत से भी नीचे रहा है. उन्होंने अब तक खेले 33 मुकाबले में 22.67 के औसत और 116.08 के स्ट्राइक रेट से 635 रन बना चुके हैं. टी20 विश्व कप 2022 में उनकी खराब फॉर्म टीम के लिए लगातार चिंता का विषय बना हुआ है. उन्होंने 5 मैचों में 112.90 के स्ट्राइक रेट के साथ केवल 70 रन बनाए हैं.

यह भी पढ़ें – भारत के 5 सबसे बेस्ट क्रिकेट बेटिंग ऐप

Q. इस बार का टी20 विश्व कप कहां खेला जा रहा है?

A. ऑस्ट्रेलिया

Leave a comment

Cancel reply