england cricket team
इंग्लैंड क्रिकेट टीम को फिर लगा बड़ा झटका, अब एक और दिग्गज ने दिया इस्तीफा

ऑस्ट्रेलियाई (Australia) टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज माइकल हसी (Michael Hussey) ने सिडनी टेस्ट मैच को लेकर कहा है कि भारत (India) से प्रेरणा लेते हुए इंग्लैंड (England) की टीम एससीजी टेस्ट मैच ड्रॉ करा सकती है. टीम इंडिया ने भी पिछले साल इसी मैदान पर टेस्ट मैच ड्रॉ कराया था.

दरअसल, सिडनी में खेले जा रहे एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच के चौथे दिन का खेल समाप्त होने तक मेहमानों ने बिना किसी नुकसान के 30 रन बना लिए थे. उन्हें इस मैच में जीत हासिल करने के लिए अभी 358 रनों की दरकार है.

46 साल के हसी ने क्रिकबज से बातचीत करते हुए कहा, “पिछले साल भारतीय टीम को सभी ने खेलते देखा था. आप कभी नहीं जानते कि क्या हो सकता है और टेस्ट क्रिकेट की इस चीज से सभी प्यार करते हैं. टीम इंडिया के खिलाड़ी घायल हो गए थे, लेकिन उन्होंने स्पिरिट से खेला और यही बात इंग्लैंड की टीम को भी इस मैच में आकर्षित कर सकती है.”

यह भी पढ़ें | ढाई साल बाद टीम में वापसी करते हुए उस्मान ख्वाजा ने सिडनी टेस्ट की दोनों पारियों में जड़ा शतक

मालूम हो कि पांच मुकाबलों की मौजूदा सीरीज में कंगारू टीम 3-0 से आगे है. ऐसे में अंग्रेज अब अपना सम्मान बचाने के लिए खेल रहे हैं. अगर मेहमान सिडनी टेस्ट के आखिरी दिन इस लक्ष्य को हासिल करते हैं तो वे मौजूद सीरीज में जीत का खाता खोल लेंगे. वहीं, यदि ऑस्ट्रेलिया उन्हें ऑल आउट करने में सफल होता है तो फिर मेजबान सीरीज में 4-0 की बढ़त बना लेंगे.

Leave a comment

Cancel reply