ind vs pak
क्या पाकिस्तान में नहीं आयोजित होगा एशिया कप? PCB ने बुलाई एशियाई परिषद की आपात बैठक

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) के अध्यक्ष नजम सेठी (Najam Sethi) ने एशिया कप 2023 के वेन्यू के लिए एशियन क्रिकेट काउंसिल (ACC) की आपात बैठक की मांग की है. रिपोर्ट में दावा किया जा रहा है कि पीसीबी के अनुरोध पर एसीसी बहरीन में 4 फरवरी को एक इमरजेंसी मीटिंग आयोजित करेगा. इस बैठक में एशिया कप 2023 से जुड़े सभी मुद्दों पर चर्चा की जाएगी.

यह भी पढ़ें – साल 2023 में खेले जाने वाले 8 सबसे बड़े क्रिकेट टूर्नामेंट

पीसीबी अध्यक्ष नजम सेठी ने ईएसपीएन क्रिकइंफो के हवाले से कहा, “कुछ समय के लिए एसीसी की कोई बैठक नहीं हुई है और बहुत सारे निर्णय किए जा रहे थे और उनमें से एक को हमने चुनौती दी है. अब
अच्छी खबर यह है कि हम उन्हें बोर्ड की बैठक के लिए मनाने में कामयाब रहे और इसमें भाग ले रहे हैं.”

उन्होंने आगे कहा, “यह एक बड़ा इवेंट है कि एसीसी चार फरवरी को बहरीन में बैठक करेगा, जिसमें एशिया कप से जुड़े मसलों पर बात की जाएगी.”

Also Read: | Congratulations to the loveliest KL Rahul and Athiya Shetty – Suresh Raina, Suryakumar Yadav lead wishes on social media

मालूम हो कि इस साल एशिया कप की मेजबानी पाकिस्तान के पास है. इससे पहले भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के सेक्रेटरी और एसीसी के अध्यक्ष जय शाह ने कहा था कि एशिया कप पाकिस्तान से बाहर होगा. इसके बाद पाकिस्तान बोर्ड ने आरोप लगाया था कि एसीसी ने पीसीबी से बिना परामर्श लिए इस कैलेंडर को जारी किया था.

एशिया कप 2023 कहां खेला जा सकता है?

पाकिस्तान

वीडियो – सूर्यकुमार ने महाकाल से लगाई पंत की वापसी की गुहार

Leave a comment

Cancel reply