Virat Kohli
Asia Cup 2023: विराट कोहली को बांग्लादेश के खिलाफ आराम देने के पक्ष में नहीं हैं पूर्व भारतीय खिलाड़ी

एशिया कप 2023 (Asia Cup 2023) के सुपर-4 मुकाबले में शुक्रवार को भारत और बांग्लादेश की टीम आमने सामने होंगी. बता दें कि भारतीय टीम पहले से ही फाइनल में जगह बना चुकी है. हालांकि बांग्लादेश के खिलाफ भारत जीत हासिल कर फाइनल में पहुंचना चाहेगा. इस मुकाबले से पहले ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि टीम इंडिया कुछ बदलावों के साथ मैदान पर उतर सकती है. इसके संकेत टीम के बॉलिंग कोच पारस म्हाम्ब्रे भी प्री मैच कॉन्फ्रेंस में भी दे चुके हैं. इसी पर भारत के पूर्व खिलाड़ी संजय बांगड़ (Sanjay Bangar) अलग राय रखते हैं और खिलाड़ियों के बदलाव को लेकर भी बड़ा बयान दिया है.

स्टार स्पोर्ट्स से बातचीत के दौरान संजय सिंह कहा, “टीम के कप्तान रोहित शर्मा जरूर खेलेंगे. शुभमन गिल भी एक युवा खिलाड़ी हैं, ऐसे में वे भी खेलते हुए नजर आएंगे. दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने इस मैदान पर शानदार प्रदर्शन किया है और उनको यहां पर खेलना बहुत पसंद है, इसलिए उन्हें बाहर नहीं बिठाया जा सकता. नंबर 4 और नंबर 5 पर, जिन प्लेयर्स को मौका मिल रहा है वे अपनी जगह पक्की करने की कोशिश कर रहे हैं और वे भी खेलना चाहेंगे.”

बांगड़ के मुताबिक अब तक भारतीय गेंदबाजों को ज्यादा मेहनत करने की जरूरत नहीं पड़ी है, क्योंकि दो मैचों में तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने अपने 10 ओवर का कोटा पूरा नहीं किया है. हार्दिक पांड्या और मोहम्मद सिराज ने भी ज्यादा गेंदबाजी नहीं की है. संजय का मानना है कि टीम इंडिया के लिए यही बेहतर होगा कि वे उन्ही खिलाड़ियों के साथ खेलें, जो अभी तक खेल रहे थे. रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ नहीं चाहेंगे कि जो प्लेयर्स शानदार लय में चल रहे हैं, उनकी लय टूटे.