anushka jhulan
क्रिकेटर बन तीन साल बाद अनुष्का शर्मा का कमबैक, झूलन गोसवामी के रोल में आएंगी नजर

भारतीय (India) टीम के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) की पत्नी और बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) तीन सालों बाद फिल्मी पर्दे पर वापसी करने जा रही हैं. 33 साल की एक्ट्रेस नेटफ्लिक्स की ओरिजिनल फिल्म चकदा एक्सप्रेस (Chakda Xpress) में पूर्व भारतीय महिला तेज गेंदबाज झूलन गोस्वामी का किरदार निभाती हुई दिखाई देंगी. अनुष्का की इस फिल्म के फर्स्ट लुक को रिलीज़ कर दिया गया है.

फिल्म का फर्स्ट लुक वीडियो कमेंट्री के साथ शुरू होता है, जिसमें बताया जाता है कि भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबला होना है. ऐसे में भारतीय महिला खिलाड़ियों का कोई नाम नहीं, कोई पहचान नहीं और ना ही उनके कोई भी प्रशंसक हैं. इस वीडियो में स्टेडियम खाली पड़ा नज़र आ रहा है.

यह भी पढ़ें | विराट-अनुष्का की शादी को हुए 4 साल पूरे, कोहली ने पत्नी के लिए लिखा दिल छू लेने वाला पोस्ट

अनुष्का ने ‘चकदा एक्स्प्रेस’का पहला लुक साझा करते हुए लिखा, “यह सच में एक खास फिल्म है, क्योंकि यह एक बलिदान की कहानी है. चकदा एक्सप्रेस उनके जीवन और वक्त से प्रेरित है. पूर्व भारतीय कप्तान झूलन गोस्वामी और यह महिला क्रिकेट की दुनिया के बारे में यह फिल्म आंखें खोलने वाली होगी.”

उन्होंने आगे लिखा, “एक ऐसे दौर में झूलन ने क्रिकेटर बनने और अपने देश को वैश्विक मंच पर गौरवान्वित करने का फैसला किया, जब महिलाओं के लिए खेल खेलने के बारे में सोचना भी बहुत मुश्किल था.”

गौरतलब है कि अनुष्का शर्मा की आखिरी फिल्म साल 2018, दिसंबर में रिलीज़ हुई थी, जहां वे शाहरुख़ खान के साथ फिल्म जीरो में अभिनय करती दिखाई दी थीं.

Leave a comment

Cancel reply