आकाश चोपड़ा ने साधा कप्तान रोहित शर्मा पर निशाना

टीम इंडिया (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज आकाश चोपड़ा (Aakash Chopra) ने भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) के बयान पर बड़े सवाल खड़े किए हैं। आकाश ने पूछा है कि टीम में हर खिलाड़ी के लिए अलग कायदे कानून क्यों बनाए गए हैं।

वेस्टइंडीज के खिलाफ जारी टी20 आई श्रृंखला में सूर्यकुमार यादव से ओपनिंग कराए जाने को लेकर टीम मैनेजमेंट और कप्तान रोहित शर्मा सवालों के घेरे में हैं। सोमवार को दूसरे टी20 आई मैच से पहले रोहित से इस विषय पर सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने कहा कि हम टीम के हर बल्लेबाज को हर क्रम में खेलने के लिए तैयार कर रहे हैं।

स्पोर्ट्स एंकर जतिन सप्रू के यूट्यूब चैनल पर बातचीत करते हुए आकाश ने रोहित के इस बयान पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, “मेरा सुझाव यह है कि आप दिनेश कार्तिक से ओपनिंग क्यों नहीं करा लेते। रोहित शर्मा नंबर पांच पर बल्लेबाजी क्यों नहीं करते। अलग खिलाड़ियों के लिए अलग नियम क्यों हैं?”

44 साल के पूर्व बल्लेबाज ने आगे कहा, “यह थोड़ा ज्यादा हो रहा है। इसका कोई मतलब नहीं बनता क्योंकि, इंग्लैंड में आपने ऋषभ पंत के साथ ओपनिंग की थी। सबसे अच्छा हो सकता है कि सूर्या अगले तीन मैचों में तीन शतक लगा दें या सबसे खराब हो सकता है वो तीन मुकाबलों में सिर्फ 30 रन बनाएं।”

आपको बता दें कि विंडीज टीम के खिलाफ ओपनिंग करते हुए सूर्यकुमार यादव का बल्ला ज्यादा कमाल नहीं दिखा सका है। उन्होंने पहले टी20 आई में 24 तो दूसरे में महज 11 रन बनाए हैं।

Q. रोहित शर्मा की उम्र कितनी है?


A.
35 साल

Leave a comment

Cancel reply