ENG vs IND: एजबेस्टन टेस्ट जीतने के बाद इंग्लैंड क्रिकेट ने उड़ाया विराट कोहली का मजाक

एजबेस्टन टेस्ट में इंग्लैंड (England) से मिली 7 विकेट की करारी शिकस्त के बाद भारतीय फैंस का 2007 के बाद इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज जीतने का सपना भी टूट गया। इस हार के बाद पांच मैचों की यह टेस्ट सीरीज 2-2 की बराबरी पर खत्म हुई है। इंग्लैंड क्रिकेट (England Cricket) ने यह मुकाबला जीतने के बाद सोशल मीडिया पर दिग्गज भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली (Virat Kohli) को ट्रोल करते हुए एक पोस्ट किया है।

इंग्लैंड क्रिकेट ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर दो तस्वीरें साझा की हैं, जिसमें एक तरफ विराट कोहली, जॉनी बेयरस्टो को शट अप का इशारा कर रहे हैं, तो दूसरी तस्वीर में वो बेयरस्टो को मैच खत्म होने के बाद थपथपाते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, कोहली और बेयरस्टो के बीच इंग्लैंड की पहली पारी के दौरान नोंक झोंक देखने को मिली थी। दोनों मैदान में एक दूसरे के इतने करीब आ गए थे कि अंपायर को बीच बचाव करने आना पड़ा। इसके बाद अपनी फील्डिंग पोजीशन पर वापस जाकर कोहली ने बेयरस्टो को चुपचाप बल्लेबाजी करने का इशारा किया था। इसी का जवाब देते हुए इंग्लैंड क्रिकेट ने कोहली के लिए डाली गई इस पोस्ट में मुँह बंद करने वाले इमोजी इस्तेमाल किया है।

इंग्लैंड क्रिकेट के अलावा इंग्लिश क्रिकेट फैंस के समूह बार्मी आर्मी (Barmy Army) ने भी विराट कोहली को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “बेयरस्टो ने पिछले 25 दिन में जितने रन बनाए हैं, उतने कोहली पिछले 18 महीनों में नहीं पाए हैं।” इंग्लैंड क्रिकेट और बार्मी आर्मी के इन ट्वीट्स का भारतीय फैंस भी मुँह तोड़ जवाब दे रहे हैं।

Q. जॉनी बेयरस्टो ने टेस्ट क्रिकेट में कितने शतक लगाए हैं?


A. 10

Leave a comment

Cancel reply