वेस्टइंडीज को हराने के बाद भारतीय टीम को शाबाशी देने ड्रेसिंग रूम पंहुचा यह महान क्रिकेटर

भारत ने शुक्रवार को वेस्टइंडीज (West Indies) के खिलाफ तीन मुकाबलों की एकदिवसीय सीरीज के पहले मैच को 3 रन से जीत लिया। इस रोमांचक मुकाबले को जीतने के बाद विंडीज टीम के पूर्व दिग्गज बल्लेबाज ब्रायन लारा (Brian Lara) ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मुलाकात की और उन्हें जीत की शुभकामनाएं दी हैं।

त्रिनिदाद के क्‍वींस पार्क ओवल में खेले गए इस मैच में भारतीय टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान शिखर धवन (97), शुभमन गिल (64) और श्रेयस अय्यर (54) के शानदार अर्धशतकों के दम पर 308 रन बनाए। इसके बाद 309 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों ने भारत को कड़ी टक्कर दी, लेकिन वो 50 ओवर में लक्ष्य से 4 रन पीछे रह गए। इस मैच को 3 रन से जीतने के साथ टीम इंडिया तीन मैचों की इस सीरीज में 1-0 से आगे हो गई है।

इस नजदीकी मुकाबले के खत्म होने के बाद विश्व क्रिकेट के सबसे महान खिलाड़ियों में से एक ब्रायन लारा भारतीय ड्रेसिंग रूम में पहुंचे और उन्होंने हेड कोच राहुल द्रविड़ समेत तमाम भारतीय खिलाड़ियों से गर्मजोशी के साथ मुलाकात की। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने शनिवार को अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से इस पूरी मुलाकात का एक वीडियो साझा किया है।

वीडियो में शिखर धवन, श्रेयस अय्यर और युजवेंद्र चहल को ब्रायन लारा के साथ बातचीत करते देखा जा सकता है, जबकि बाकी खिलाड़ी भी बारी-बारी से इस महान बल्लेबाज का अभिवादन करते दिखाई दिए। इस वीडियो को शेयर करते हुए बीसीसीआई ने कैप्शन में लिखा, “देखिये भारतीय टीम से मिलने ड्रेसिंग रूम में कौन आया है?”

Leave a comment

Cancel reply